COVID-19: 'सूर्यवंशी', '83' के बाद टल सकती है सलमान की 'राधे' और वरुण स्टारर 'कुली नंबर वन' की रिलीट डेट !

By  
on  

कोरोना वायरस के डर का साया हर तरफ मंडरा रहा हैं. बॉलीवुड से लेकर बाजार तक हर जगह कोरोना का असर देखने को मिल रहा है. एहतियात के तौर पर देशभर में स्‍कूल कॉलेज, मॉल, मल्‍टीप्‍लेस बंद कर दिए गए हैं. फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो यहां पर फिलहाल के लिए हर शूटिंग कैसिंल कर दी गई है तो वहीं लगातार फिल्मों की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाने का सिलसिला जारी हैं. फिल्मों की बदलती रिलीज डेट में अब लगता हैं सलमान खान की 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' और वरुण धवन स्टारर 'कुली नम्बर वन' का भी नाम आ सकता है. आपको बता दें पहले बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट पोस्टपोन हुई और फिर रणवीर सिंह स्टारर '83' की रिलीट डेट आगे बढ़ा दी गई है. वहीं अब लगता है 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई', 'कुली नम्बर वन' की रिलीट डेट आगे खिसक सकती है. 

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट्स के अनुसार ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म 'राधे' पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग अभी तक खत्म नहीं हो पाई है जिसके चलते इस फिल्म के तय समय पर रिलीज होने की उम्मीद कम ही नजर आ रही है. जानकारी के अनुसार अगर लॉकडाउन नहीं होता तो अभी सलमान खान की फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा होता. फिल्म के आखिरी शेड्यूल की करीब आठ से दस दिनों की शूटिंग बाकी है और हाल फिलहाल में इसके शुरू होने की संभावना भी कम ही नजर आ रही है. अगर 14 अप्रैल को लॉक डाउन खत्म भी हो जाता है और शूटिंग शुरू हो जाती है तो भी 22 मई से पहले पहले तक सभी काम निपटा कर फिल्म रिलीज करना बड़ी चुनौती होगी. 

Recommended Read: अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट पोस्टपोन होने के बाद अब रणवीर सिंह स्टारर '83' की रिलीट डेट भी आगे बढ़ा दी गई हैं.


 

वहीं दूसरी और वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'कुली नंबर वन' पर भी कोरोना का असर देखने को मिल रहा हैं. अभी तक ये फिल्म इसी साल 1 मई को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. पर आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले 2 अप्रैल को मुंबई में एक बड़े इवेंट के सथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का ट्रेलर रिलीज होने वाला था पर ऐसा नहीं हुआ. COVID-19 के कारण ट्रेलर लॉन्च में देरी हुई है. अब ट्रेलर रिलीज कब होगा इसके बारे में कोई जानकारी किसी ने शेयर नहीं की है. फिल्म के निर्देशक डेविड धवन है. डेविड इससे पहले गोविंदा और करिश्मा कपूर की इसी नाम से बनी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं.


(Source: Mumbai Mirror) 

Read More
Tags
Loading...

Recommended