एकता कपूर ने सलमान खान के 'तेरे नाम' लुक से की बेटे रवि की तुलना

By  
on  

जानी मानी टीवी शो और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में अपने बेटे रवि कपूर के पहले बर्थडे का जश्न खूब धूमधाम से मनाया. एकता दौरा होस्ट की गयी उनके बेटे की बर्थडे पार्टी का कार्निवल थीम रखा गया था, जिसमें बॉलीवुड और टेलीविजन की दुनिया के सभी बड़े नामों को शिरकत किया था.

ऐसे में एकता ने बेटे रवि के साथ जन्मदिन की पार्टी से एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए बेटे रवि के लुक को सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के राधे के लुक से तुलना की है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मैं रैवियोली के साथ, जो तेरे नाम से राधे की तरह लग रहा है. इस तस्वीर के लिए धन्यवाद @shanoosharmahihai."

जो नहीं जानते उन्हें हम बता दें कि एकता ने 27 जनवरी, 2019 को सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे रवि का अपने जीवन में स्वागत किया. एकता ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पेज के जरिये दी थी. आपको बता दें कि एकता ने अपने बेटे का नाम पिता जीतेन्द्र के असली नाम रवि पर रखा है.

प्रोफेशनल फ्रंट पर, एकता को हाल ही में पद्म श्री से सम्मानित किया गया है. वह टेलीविजन, सिनेमा और डिजिटल मनोरंजन प्लेटफार्मों पर अपने योगदान के लिए जानी जाती हैं.

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended