'स्ट्रीट डांसर 4' बना सकते हैं रेमो डिसूजा, वरुण धवन ने इस एक्ट्रेस को बताया पार्ट 4 का हिस्सा

By  
on  

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' का ट्रेलर आज मेकर्स द्वारा एक भव्य इवेंट में लॉन्च किया गया है. लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और टीम ने इवेंट के मंच पर मस्ती भी की. इवेंट के दौरान रेमो और वरुण ने इस फ्रेंचाइजी का चौथा पार्ट बनाने की बात भी कही है. 

दरअसल जब रेमो से पूछा गया कि क्या 'ABCD' फ्रेंचाइजी का चौथा पार्ट भी आएगा. तो रेमो ने कहा, 'हां बिल्कुल इतनी मेहनत करके इसका दूसरा और तीसरा पार्ट बनाया है तो चौथा भी आएगा'. बाद में वरुण ने पार्ट 4 के बारे में बोलते हुए कहा कि 'हां जरूर आएगी'. उन्होंने आगे मजेदार अंदाज में कहा की पार्ट 4 की तो स्टार कास्ट भी तैयार है. जिसमें वरुण ने रेमो की पत्नी लिजेल को 'पार्ट 4' का हीरो और एक्ट्रेस नोरा फतेही और फिल्म की टीम की एक और सदस्य मुनिया को 'पार्ट 4' की हीरोइन बताया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' की बात करे तो फिल्म का ट्रेलर आज ही रिलीज हुआ है. ट्रेलर में वरुण, श्रद्धा और नोरा ने इसमें दिल की धड़कने बढ़ा देने वाले शानदार डांसिंग मूव्स भी किए है. फिल्म में वरुण, श्रद्धा, कोरियोग्राफर प्रभुदेवा और नोरा के अलावा, पुनीत पाठक भी हैं. फिल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी.

(Source: PeepingMoon) 

Read More
Tags
Loading...

Recommended