सोना मोहापात्रा ने अनु मलिक के लिए लिखा ओपन लेटर, कहा- 'आपको टीवी पर आने का कोई हक नहीं'

By  
on  

पिछले साल की बात है जब तनुश्री दत्ता ने मी टू मूवमेंट की भारत में शुरुआत की थी. इस मोमेंट के शुरू होने के बाद इंडस्ट्री के कई बड़े नाम को इसकी चपेट में आते हुए देखा गया. इन्हीं में से एक नाम है अनु मलिक का जिन्होंने हाल ही में खुद पर लगी आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक ओपन लेटर लिखा और खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया. जिसके बाद उन्हें निशाना बनाते हुए सोना मोहापात्रा ने उनके ओपन लेटर पर अपना रिएक्शन दिया है.

सोना ने ट्वीट कर लिखा है, "अनु मलिक ने आखिरकार कल शाम इन सबके बारे में लिखा. उनके पत्र के आगे मेरी प्रतिक्रिया." आगे वह लिखती हैं, "आप कहते हैं कि ये आरोप गलत हैं? यहां स्वतंत्र रूप से बोलने वाली स्वतंत्र समझदार महिलाओं की कई कहानियां हैं. इन सभी लोगों के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में क्या कहेंगे जो आपकी वजह से इस दर्दनाक अनुभव से गुजरी हैं? इतने सालों में क्या आपको इसकी चिंता हुई?"

इतना ही नहीं आगे सोना ने लिखा है "आपको टीवी पर आने का कोई हक नहीं है. आप किसी के लिए भी रोल मॉडल नहीं हो. ये जरूरी नहीं है कि टीवी पर आने और जज बनने से ही पैसे कमाए जाएं. अपने बच्चों से कहो कि मेहनत करें और पैसे कमाएं. वो अब बड़े हो चुके हैं. मैंने 22 की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था."

सोना ने आगे लिखा, "दो बेटियों के पिता होने के नाते आपको कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है. ये शो आपके बिना भी चलता रहेगा. शो नहीं रुकेगा. आगे बढ़ो मलिक और कृप्या कोर्ट जाओ. मैं चाहती हूं कि आप ऐसा करो. वास्तव में न्याय मिलना चाहिए."

आपको बता दें कि अपने ओपन लेटर में अनु मालिक ने लिखा था, "मैं दो बेटियों का पिता हूं और इस तरह का कुछ करना मैं सोच भी नहीं सकता हूं. सोशल मीडिया पर लड़ाई को खत्म नहीं किया जा सकता है और आखिर में कोई भी नहीं जीतता है. अगर यह ऐसा ही चलता रहा तो मेरे पास कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा."

(Source: Twitter)

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended