MeToo: क्या अनु मलिक को 'इंडियन आइडल' में उनकी वापसी के विरोध के चलते फिर शो से बाहर का रास्ता दिखा सकता है चैनल ?

By  
on  

रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के जज अनु मलिक फिर से मुश्किलों से घिरते हुए नजर आ रहे हैं. अनु को पिछले साल MeToo के आरोपो में घिरने के बाद  'इंडियन आइडल' से बाहर कर दिया गया था. लेकिन इस साल उन्हें फिर से शो में वापस बुला लिया गया है. जिसके चलते इंडस्ट्री की कई महिलाओं ने अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए शो के चैनल सोनी एंटरटेनमेंट को भी निशाना बनाया है. जिसके बाद खबर आ रही है कि चैनल अनु को फिर शो से बाहर कर सकता है. 

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार चैनल, अनु को जज के रूप में बहाल करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार कर रहा है. इंडियन आइडल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक अनु को अगले कुछ हफ्तों में बाहर का दरवाजा दिखाया जा सकता है. माना जा रहा था कि अनु के खिलाफ इंडस्ट्री में विरोध अब शांत हो गया है. लेकिन हाल ही में उनके खिलाफ हुए जोरदार विरोध के बाद चैनल अब यु-टर्न लेने के मूड में है. 

बताते चले कि यह सब तब शुरू हुआ जब सिंगर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित सहित कई महिलाओं ने MeToo के तहत अनु मलिक पर गलत व्यवहार का आरोप लगाया था. तब अनु को शो छोड़ना पड़ा था. लेकिन इस साल उनकी वापसी पर सिंगर नेहा भसीन और सोना महापात्रा साहित कई अन्य महिलाओं ने सोनी एंटरटेनमेंट के फैसले की कड़ी निंदा की. अब देखना यह है कि चैनल पुनर्विचार करने के बाद अनु को लेकर क्या फैसला लेता है.

(Source: Deccan Chronicle)

Read More
Tags
Loading...

Recommended