'Me Too' विक्टिम सोना मोहपात्रा और नेहा भसीन के निशाने पर फिर आए अनु मलिक, ट्वीट कर सिंगर्स ने उठाए सवाल

By  
on  

भारत में #MeToo के दौरान आरोपों से घिरे म्यूजिक कम्पोजर अनु मलिक एक बार फिर सिंगर नेहा भसीन और सिंगर सोना मोहापात्रा के निशाने पर आ गए हैं. नेहा ने सोना के एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए यह खुलासा भी किया कि कैसे अनु मलिक ने कई साल पहले अपनी मीटिंग के दौरान उन्हें असहज कर दिया था. सोना ने भी सचिन तेंदुलकर के एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अनु के वापस 'इंडियन आइडल' जॉइन करने पर सवाल उठाया है. 

दरअसल सचिन तेंडुलकर ने अपने एक ट्वीट में 'इंडियन आइडल' के कंटेस्टेंट्स की तारीफ की थी. सचिन के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए सोना ने लिखा, 'सचिन, क्या आप कई महिलाओं की @IndiaMeToo कहानियों के बारे में जानते हैं. जिनमे कुछ कुछ नाबालिग भी हैं. जो पिछले साल इसी 'इंडियन आइडल' शो में जज अनु मलिक को लेकर पब्लिक डोमेन में आगे आई हैं. इसमें उनके एक्स-प्रोड्यूसर भी शामिल है. क्या उनका ट्रॉमा कोई मायने नहीं रखता या किसी को छूता भी नहीं है'.

नेहा ने भी सोना के एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'मैं आपसे सहमत हूं. हम एक sexist दुनिया में रहते हैं. अनु मलिक एक धूर्त व्यक्ति है और मैं भी 21 साल की उम्र में उनकी अजीब हरकतों के कारण भाग गई थी. मैंने खुद को ऐसी स्थिति में नहीं आने दिया जहां वह स्टूडियो में सोफे पर लेटे हुए मेरी आंखों के बारे में बात कर रहा था. मैंने झूठ बोला कि मेरी मां नीचे इंतजार कर रही है. उन्होंने मैसेज भी किया और उसके बाद मुझे फोन किया, जिस पर मैंने जवाब देना बंद कर दिया. मैं उन्हें अपनी सीडी देने गई थी इस उम्मीद में कि मुझे गाने का चांस मिल जाए'. 

नेहा ने आगे अनु को एक बिगड़ा हुआ शख्स बताया और साथ ही उनके टीवी पर वापस आ जाने के मुद्दे पर भी हैरानी जताई. बताते चले कि #MeToo के आरोपों के बाद अनु को शो से बाहर कर दिया गया था. लेकिन बाद में उन्हें इस साल वापस बुला लिया गया है.

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended