कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ फ्रॉड केस में जारी हुआ गैर जमानती वॉरंट

By  
on  

बी-टाउन के फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गाजियाबाद कोर्ट से फ्रॉड के मामले में एक गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया है. यह वॉरंट रेमो पर साल 2016 से चल रहे पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी से जुड़े एक केस में जारी हुआ है. जानकारी के मुताबिक रेमो को गिरफ्तार करने के लिए आईजी से अनुमति मांगी गई है और रेमो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस का एक दस्ता जल्द मुंबई रवाना होगा. 

रिपोर्ट्स के अनुसार गाजियाबाद के राजनगर में रहने वाले सतेंद्र त्यागी ने वर्ष 2016 में सिहानी गेट थाना पुलिस में तहरीर दी थी. उनका आरोप था कि रेमो ने एक बड़ी फिल्म बनाने की बात कहते हुए उन्हें मोटे मुनाफे का झांसा दिया था.  जिसके बाद उन्होंने 2013 में रेमो की फिल्म 'अमर मस्ट डाई' में पांच करोड़ रुपये लगा दिए थे. रेमो ने उनसे वादा किया था कि एक साल के अंदर वह 10 करोड़ रुपये उन्हें लौटा देंगे. हालांकि बाद में ऐसा नहीं हुआ. 


केस से जुड़े पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पुलिस महानिरीक्षक की अनुमति मिलते ही पुलिस मुंबई स्थित रेमो डिसूजा के आवास पर दबिश देगी.  पुलिस ने बताया कि अदालत ने इस गिरफ्तारी के लिए कोई समय सीमा तो नहीं तय की है, लेकिन जल्द से जल्द गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने को कहा है. आरोप है कि कोर्ट की तारीख पर रेमो के हाजिर नहीं होने पर पिछले महीने 23 सितंबर को उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया था.

(Source: Times Now)

Read More
Tags
Loading...

Recommended