आयुष शर्मा ने कन्फर्म की पत्नी अर्पिता की प्रेग्नेंसी, कहा- 'जल्द गुड न्यूज मिलेगी'

By  
on  

खान परिवार की छोटी बेटी अर्पिता दूसरी बार मां बनने वाली है. कुछ दिनों पहले अर्पिता की प्रेग्नेंसी की खबर मीडिया में आई थी लेकिन अब आयुष ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि अर्पिता दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. 

आईफा 2019 के ग्रीन कारपेट में अर्पिता खान पति आयुष शर्मा के साथ नजर आईं. मीडिया इंटरेक्शन के दौरान पत्नी की प्रेग्नेंसी कन्फर्म करते हुए आयुष ने कहा, 'जल्द ही गुड न्यूज मिलेगी. हां अर्पिता और मैं दूसरे बेबी को एक्पेक्ट कर रहे हैं. ये एक शानदार जर्नी है. ये फिर से शुरू हुआ है. हम बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.'   

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Always keep smiling @aaysharma ♥️u

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

आयुष ने भी कहा, ''नया अराइवल बेहद एक्साइटिंग होने वाला है. हां, अर्पिता और मैं दूसरा बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं। ये बहुत ही शानदार जर्नी होने वाली है। हम फिर से इस जर्नी को शुरू करने वाले हैं और अपने आने वाले बेबी के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.' अर्पिता और आयुष के साथ पूरी खान फैमिली के लिए यह खुशी की बात है. आहिल के बाद दूसरी बार खान और शर्मा परिवार में बच्चें की किलकारी गूजेंगी. 

बता दें, आर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी 18 नवंबर 2014 को हैदराबाद में हुई थी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे. शादी के 2 साल बाद मार्च 2016 में अर्पिता ने बेटे आहिल को जन्म दिया. अर्पिता और आयुष की शादी को जल्द ही 5 साल होने वाले हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended