शो कैंसिल होने पर भड़कीं सोना महापात्रा, सोनू निगम को लिया आड़े हाथ

By  
on  

जानीमानी सिंगर सोना महापात्रा हमेशा से ही अपने साथ होने वाली असमानताओं को लेकर खुलकर बोलती हुई नजर आई हैं. ऐसे में सोना ने अपने ट्विटर हैंडल पर हालही में पोस्ट कर यह जानकारी दी कि उन्हें इस अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर परफॉर्म करने का मौके मिला था लेकिन उन्होंने सिंगर कैलाश खेर से रिप्लेस कर दिया गया. उन्होंने यह भी बताया कि यह ऐसा पहला मौका नहीं है जब उनके साथ ऐसा हुआ है, बल्कि इसके पहले भी वह ऐसी चीजों का दो बार और शिकार बन गयी चुकी हैं. यानी के उनका यह तीसरा मौका है. सोना ने इसके लिए सिंगर सोनू निगम को भी आड़े हाथों लिया.

सोना ने ट्विटर पर सोनू निगम पर तीखी टिप्पणी की है. सोना महापात्रा ने ट्विटर के माध्यम से बताया कि "सोनू निगम सहित पुरुषों को अधिकारों के कार्यकर्ताओं को जानकार यह जानकार खुशी और राहत महसूस होगी कि पिछले कुछ महीनों में तीसरी बार मेरे शो को कैंसिल कर दिया गया. और मेरी जगर कैलाश खेर को ले लिया गया."

https://twitter.com/sonamohapatra/status/1104300634835177472

आगे सोना ने कैलाश खेर पर उनके साथ किये गए यौन दुव्यर्वहार पर भी लिखा था, "मैं अपकमिंग कंसर्ट, जिसमें हमारे दोनों बैंड परफॉर्म करने वाले थे, को लेकर एक कैफे में कैलाश खेर से मिलने गई थी. बातचीत के दौरान कैलाश ने मेरी थाई पर अपना हाथ रख दिया. और कहा तुम बहुत खूबसूरत हो."

बता दें कि पिछले साल सिंगर सोना महापात्रा ने #MeToo कैंपेन के तहत कैलाश खेर और अनु मलिक पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था. जिसके बाद सोनू निगम अपने दोस्त अनु मलिक के पक्ष में बोलते हुए नजर आए थे. ऐसे में यह पहला ऐसा मौका नहीं जब दोनों सिंगर सुर्ख़ियों में हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended