क्या नंदिता दास फ्रेंच बिजनेसमैन जीन-पियर ले कालवेज को कर रहीं हैं डेट?

By  
on  

नंदिता दास ने पिछले साल 21 सितंबर को अपनी दूसरी निर्देशित मंटो की बायोपिक को रिलीज किया. समीक्षकों द्वारा सराही गई फिल्म पाकिस्तान में बैन होने के बाद सुर्खियां बटोर रहीं हैं. यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि सआदत हसन मंटो सबसे प्रसिद्ध लेखकों में से एक थे.

अभिनेत्री और फिल्ममेकर नंदिता दास फिलहाल अपने अगले प्रोजेक्ट को अंतिम रूप देने से पहले आराम कर रहीं हैं. इस बीच नंदिता को एक अजनबी के साथ शहर में देखा गया. उन्हें बांद्रा के फार्मर मार्केट में खरीदारी के साथ-साथ कई कार्यक्रमों में भी देखा गया और वो एक-दूसरे की कंपनी में खुश दिखे. खबरों की मानें तो ये शख्स जीन-पियर ले कालवेज हैं, जो एक प्रौद्योगिकी कंपनी में गठबंधनों और साझेदारी के वैश्विक प्रमुख हैं. एक सूत्र के अनुसार, वैसे तो ये दोनों एक दशक से अधिक समय से परिचित हैं, पर हाल ही में दोनों करीब आ गए, जब नंदिता ने शादी के सात साल बाद पति पति सुबोध मस्कारा से अलग होने का फैसला लिया.

सोर्से का कहना है कि 'वो कान्स फिल्म समारोह में प्रतिभागी, जूरी सदस्य और हाल ही में मंटो की बायोपिक के साथ फ्रेंच रिवेरा की अपनी कई यात्राओं के दौरान मिले. जीन-पियरे कंपनी का एक हिस्सा थे, जिसने मंटो में निवेश किया था. वो फ्रांसीसी हैं. लेकिन नियमित रूप से मुंबई आते हैं. फिलहाल, वो बस एक दूसरे के साथ एंजॉय कर रहें है.

नंदिता दास ने अपने नए रिलेशनशिप को लेकर दिए एक बयान में कहा था कि, 'मुझे अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना पसंद है'

Read More
Tags
Loading...

Recommended