ऑनलाइन ठगी की शिकार हो गयी 'अंगूरी भाभी' मुंबई पुलिस में दर्ज कराया मामला, कॉलर को एक्ट्रेस के घर की थी पूरी जानकारी 

By  
on  

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाभीजी घर पर हैं!' वाली अंगूरी भाभी को कौन नहीं जानता। आज भी वो हर घर की सबसे फेवरेट भाभी है। हालंकि भाभी तो कई आयी गयी लेकिन सबसे फेवरेट वाली भाभी थी शुभांगी अत्रे।  शुभांगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लगभग हर अपडेट फैंस के साथ साझा करती हैं। अब उन्होंने खुद से जुडी एक बड़ी जानकरी अपने फैंस से साझा की है। शुभांगी ने बताया की कैसे वो एक कॉल के ट्रैप में फंस गयी और ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गई हैं। ठगी के बाद एक्ट्रेस ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। शुभांगी अत्रे ने फैंस को सावधान रहने की सलाह देते हुए अपने साथ हुए इस धोखा-धड़ी का खुलासा किया और बताया कि कैसे वे फ्रॉड के इस जाल में फंस गईं। 

शुभांगी ने कहा, "8 सितंबर को मैं एक फेमस फैशन एप्लिकेशन से अपने लिए कुछ चीजें ऑर्डर कर रही थी। मैंने ऑर्डर किया जिसके बाद मुझे उनका फोन आया। उन्होंने मेरे घर का पता कन्फर्म किया और इस बात का भी जिक्र किया कि मैं उनके साथ पिछले तीन साल से खरीदारी कर रही हूं। उन्होंने मेरी शॉपिंग हिस्ट्री भी बताई जो सिर्फ उस कंपनी के पास थी। उनकी बातें सुनकर मुझे वे कॉल ठीक लगी।"

शुभांगी अत्रे ने आगे कहा, "पहले दो लड़कियों ने मुझसे बात की, इसके बाद कॉल पर दो लड़के जुड़े। उन्होंने मुझसे कहा कि क्योंकि मैं उनकी प्रीमियम मेंबर हूं, वे मुझे उपहार के रूप में एक फ्री प्रोडक्ट देना चाहते हैं। आमतौर पर मैं ऐसी चीजों से बचती हूं क्योंकि मुझे ऐसे कई कॉल और रिक्वेस्ट आती हैं, लेकिन ये मुझे सही लगी इसलिए मैंने हामी भर दी। इसके बाद उनके दिए हुए कुछ ऑप्शन में से मैंने एक प्रोडक्ट चुना। फिर उन्होंने मुझसे सिर्फ जीएसटी राशि का भुगतान करने के लिए कहा। इसलिए जब मैंने जीएसटी राशि का भुगतान किया, तो कई सारे ट्रांजेक्शन हुए। मेरे अकाउंट से कुछ पैसा निकाल लिया गया।"

इस मामले में अभिनेत्री ने 9 सितंबर को साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जहां पुलिस ने उनके साथ हुई इस ऑनलाइन धोखाधड़ी को डिटेल्स  में समझया ताकी वह आगे भी सतर्क रहें। 

Read More
Tags
Loading...

Recommended