जेल में बंद अपराधी सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को भेजे हैं 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के तोहफे ?

By  
on  

हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर की एक थ्रोबैक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था, जिससे एक बार फिर उनके रिश्ते की अफवाहें उड़ी थीं. अब खबरें आ रही हैं कि जेल में बंद बदमाश ने एक्ट्रेस को 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के महंगे तोहफे भेजे थे. हालांकि जैकलीन ने पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन सुकेश के वकील ने मीडिया से पुष्टि की कि वे एक रिश्ते में हैं. 

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को कथित तौर पर गहने, हीरे जड़ित ज्वैलरी सेट, क्रॉकरी, चार फारसी बिल्लियां (एक बिल्ली की कीमत करीब 9 लाख रुपये) और 52 लाख रुपये का घोड़ा गिफ्ट किया था. पोर्टल के अनुसार, ठग और अभिनेत्री इस साल जनवरी से एक-दूसरे से बात कर रहे थे. घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सुकेश जेल में रहते हुए भी जैकलीन से फोन कॉल के जरिए संपर्क करता था.

कथित तौर पर खर्च के बारे में जानकारी सुकेश के खिलाफ दायर 700 पन्नों के चार्ज शीट में किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल और छह अन्य लोगों साथ में 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी हैं. 

पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने एक्ट्रेस नोरा फतेही को बीएमडब्ल्यू कार और 1 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत का आईफोन गिफ्ट किया है. ऐसे में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दोनों अभिनेत्रियों से पूछताछ की है.

(Source: India Today)

Read More
Tags
Loading...

Recommended