पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, कल होगी जमानत अर्जी पर सुनवाई

By  
on  

पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के शिकंजे में राज कुंद्रा को एक हफ़्ता पूरा हो गया. 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने राज को गिरफ़्तार किया था, जिसके बाद से वो क्राइम ब्रांच की कस्टडी में हैं. इस बीच राज ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपनी गिरफ़्तारी को चुनौती दी थी. जिस पर आज सुनवाई हुई. वहीं सुनवाई के बाद फैसला आया कि राज को अभी जेल में ही रहना होगा. राज कुंद्रा को दोबारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उनके वकील Abad Ponda ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है. जमानत अर्जी पर कल होगी सुनवाई.
बता दें कि, 20 जुलाई को राज और रायन थॉर्पे को पुलिस ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया था.  अदालत ने दोनों को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया था. शाम को मुंबई पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मामले की विस्तार से जानकारी दी और राज कुंद्रा को इस पूरे मामले में मुख्य साजिशकर्ता होने की बात कही थी. फिर 23 जुलाई को राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी अदालत ने चार दिन और बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दी थी. 

एडल्ट फिल्म मामले में क्या क्राइम ब्रांच ने जब्त किये कानपुर में राज कुंद्रा के दो बैंक अकाउंट ?

वहीं हाल में खबर आई थी कि मुंबई क्राइम ब्रांच की सूचना पर राज कुंद्रा के दो खाते कानपुर में सीज़ किये गये. वहीं इसके साथ एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ समेत तीन को समन भेजा गया था. गहना ने बाहर होने की वजह से असमर्थता जतायी।. वहीं इसके अलावा क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को समन भेजा था. 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended