एकता कपूर, अनीता हसनंदानी से लेकर इन टीवी एक्टर्स ने किया पर्ल वी पुरी का सपोर्ट, रेप के आरोपो को बताया निराधार

By  
on  

टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. एकता कपूर के सुपरनेचुरल ड्रामा 'नागिन 3' फेम पर्ल वी पुरी को देर रात गिरफ्तार किया गया है. स खबर को सुनकर पूरा टीवी इंडस्ट्री शॉक्ड है. जिसने भी पर्ल वी पुरी के साथ काम किया वो सब ये मानने को तैयार ही नहीं है कि एक्टर ऐसा कुछ भी कर सकते है. एकता कपूर, अनीता हसनंदानी, अली गोनी, क्रिस्टर डिसूजा, करिश्मा तन्ना, निया शर्मा, इशिता दत्ता ने पर्ल वी पुरी का सपोर्ट किया है और रेप के आरोपो को निराधार बताया है. साथ ही पर्ल को इंडस्ट्री के सबसे अच्छे लोगों में से एक है. 

जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इन आरोपों के बाद पर्ल वी पुरी का बचाव करते हुए कि क्‍या में एक नाबालिग से रेप के आरोपी या किसी से भी रेप के आरोपी का सपोर्ट करूंगी? लेकिन कल रात से अब तक जो घटनाक्रम मैं देख रही हूं उससे मानवीयता का स्‍तर कितना गिरा हुआ नजर आ रहा है. कैसे लोग अपनी लड़ाई में एक तीसरे आदमी को घसीट रहे हैं. पीड़िता की मां से कई बार बात की और उनका कहना है कि पर्ल का इस केस से कोई लेना देना नहीं है लेकिन उसका पति इस मामले में पर्ल का नाम खींच रहा है, वो इस लिए क्‍योंकि वह ये साबित करना चाहता है कि काम करने वाली महिला सेट पर अपने बच्‍चे का ख्‍याल नहीं रख सकती है. अगर ये बात सच है तो ये बेहद गलत है.

PeepingMoon Exclusive: को-स्टार की 11 साल की बेटी से रेप के आरोप में POCSO एक्ट के तहत पर्ल वी पुरी को किया अरेस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk️rek (@ektarkapoor)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by

 

मालूम हो कि पर्ल वी पुरी पर को-स्टार की 11 साल की नाबालिग बेटी से रेप और और छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं. पीड़िता के पिता ने वालीव पुलिस में FIR दर्ज कराई है. रेप और मोलेस्टेशन पर वालीव पुलिस ने  CR IPC 376 AB, r/w POCSO Act 4, 8, 12,19, 21के तहत केस दर्ज किया है और आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है. 
बता दें कि, पर्ल वी पुरी ने 2013 में टीवी सीरियल 'दिल की नजर से खूबसूरत' के साथ उन्होंने डेब्यू किया था. हालांकि, लीड एक्टर के तौर पर उन्हें पहला ब्रेक 'फिर भा ना माने बदतमीज दिल' से मिला. इसके अलावा पर्ल वी पुरी 'मेरी सासू मां', 'नागार्जुन: एक योद्धा', 'बेपनाह प्यार', 'ब्रह्मराक्षस 2' और 'नागिन 3' जैसे शोज में काम कर चुके हैं. इसके अलावा पर्ल दिव्या खोसला कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो 'तेरी आंखों में' नजर आए थे, जिसे दर्शन रावल और नेहा कक्कड़ ने गाया था. 

 

(Source: INstagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended