मुहूर्त शॉट! टैलेंटेड सितारों की टोली लिए एक मर्डर मिस्ट्री के रोलर कोस्टर पर सवार होकर,आ रही हैं फिल्म 'द जांगीपुर ट्रायल' !

By  
on  

'द जांगीपुर ट्रायल' , अपने नायाब सफर के लिए तैयार हैं। एक ऐसा सफर जहा इमोशन है ,ड्रामा हैं, मस्ती हैं और एक खूनी खेल की गुत्थी हैं । 

सच्ची घटना पर आधारित ये फिल्म, गोल्डन एरा में सिंगल थिएटरस में हो रही हलचल को दिखाएगी और वही से पनपे एक मर्डर मिस्ट्री को । जिसे सुलझाने के रोमांचक सफर को जांगीपुर ट्रायल में बखूबी दिखाया जाएगा। 

इस सफर को अपने अदाकारी से और खास बनाएंगे एक्टर कबीर बेदी जो 75 साल की उम्र में भी छाए हुए हैं।ज़ाकिर हुसैन, जावेद जाफरी जिनके किरदारों की चर्चा हर जगह हैं।वृजेश हिरजी,कनन अरुणांचल,अमित बहल, इश्तेयाक खान, सुशील पांडे, रवि झंकल, जय उपाध्याय, दीपक काज़ीर, समीक्षा भटनागर, चिराग वोरा, राजेश खट्टर और सताब्दी रॉय।  जो वेस्ट बंगाल में 3 बार मेंबर ऑफ पार्लियामेंट रह चुकी सुपरस्टार ,  और इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाने जा रही हैं। 

फिल्म द जांगीपुर ट्रायल एक मल्टीस्टारर फिल्म हैं । हर किरदार अपने आप में काफी अहम हैं। हर किसी के तार कहानी से जुड़े हैं । फिल्म की शूटिंग जांगीपुर, मुर्शिदाबाद और बेहरामपुर जैसे जगहों पर होगी जहाँ पर आज तक किसी फिल्म की शूटिंग नही की गई हैं। पश्चिम बंगाल से भी 8 घंटे दूर इन खूबसूरत जगहों पर प्रकृति अपनी बाहें पसारे हुए हैं। वहाँ की खूबसूरत हवेलियों और नजारों को डायरेक्टर इस फिल्म में कैप्चर करेंगे। फिल्म की कहानी इतनी दमदार लगी कि शहर से 8 घण्टे लगातार अंदर गांव के तरफ रोजाना सफर करने के बावजूद ये सारे सितारे उत्साहित रहते थे।

फिल्म 'द जांगीपुर ट्रायल ' के डायरेक्टर हैं देबादित्य बंदोपाध्या।  जिन्होंने सुनील मुंशी और दीपांजन सुरंजन चंदा के साथ मिलकर फिल्म के प्लॉट को तैयार किया हैं । विक्रम आनंद इस फिल्म के डी ओ पी हैं और फ़िल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं अमित बहल। फिल्म के  प्रोड्यूसर हैं, आउटलाइन एक्सप्रेशन। 

क्रिएटिव प्रोड्यूसर अमित बहल और निर्देशक देबदित्य बंदोपाध्याय ने एक रोमांचक जर्नी में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को एक साथ लिया है, जो वास्तविक जीवन से प्रेरणा लिए हैं । जिनके लिए इस रहस्य को उजागर करना बेहद आसान होगा, जिसे देख दर्शक भी भौंचक्के रह जाएंगे। 

हाल ही में ,पूरी स्टार कास्ट ने एक साथ मिलकर केक काटकर फिल्म 'जांगीपुर ट्रायल' के इस नायाब सफर की शुरवात की। जो तस्वीरों में अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और ये बता रहे हैं कि ये जांगीपुर ट्रायल होगा बेहद रोमांचित।

Read More
Tags
Loading...

Recommended