नव्या नवेली नंदा नाना अमिताभ बच्चन के शो 'KBC 13' के सेट पर मां श्वेता बच्चन नंदा के साथ पहली बार टीवी की दुनिया में दर्ज कराएंगी अपनी मौजूदगी

By  
on  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 2000 में कौन बनेगा करोड़पति से टेलीविजन पर अपना डेब्यू किया था. ऐसे में अब शो के 13 सीजन बाद भी क्विज़ शो सभी उम्र के लोगों के बीच पॉपुलर है. अब, जैसा कि कौन बनेगा करोड़पति ने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं, तो शो में कुछ खास करते हुए मेकर्स ने खुद अमिताभ के परिवार के सदस्यों को मंच पर बुलाया है, हॉट सीट पर बैठकर गेम खेलने के लिए. जी हां, हम बात कर रहे हैं, अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा की.

अमिताभ ने अपनी बेटी और नातिन के साथ स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के बाद एक ब्लॉग लिखा है. वह लिखते हैं, "जी हां, कौन बनेगा करोड़पति का 1000वां एपिसोड पूरा हुआ. इस मौके पर चैनल ने गुजारिश की है कि मैं केबीसी के मंच पर अपने परिवार को लेकर आऊं, जो हॉटसीट पर मेरे साथ हों."

उन्होंने आगे लिखा है, “यह पूरा एपिसोड ही बेहद इमोशनल रहा. एक पिता और नाना के लिए इससे बेहतरीन शाम कुछ और हो ही नहीं सकती है.” 

नव्या अपनी मां श्वेता के साथ पहली बार टेलीविजन पर नजर आएंगी. जया और अमिताभ बच्चन की नातिन एक उद्यमी हैं और उनकी फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने की कोई प्लानिंग नहीं है. वह सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं.

(Source: Instagram/ Amitabh Bachchan Blog)

Read More
Tags
Loading...

Recommended