'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो हुआ जारी, प्रणाली राठौड़, हर्षद चोपड़ा और करिश्मा सावंत के बीच दिखी लव ट्रायंगल की झलक

By  
on  

राजन शाही का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है मैं जल्दी ही बड़ा बदलाव देखने मिलने वाला है क्योंकि कहानी एक लीप के साथ आगे बढ़ रही है. हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत को मुख्य भूमिका निभाने और कहानी को आगे बढ़ाने के लिए चुना गया है. जेनरेशन लीप नायरा और कार्तिक के बच्चों अक्षरा, कैरव और आरोही के जीवन के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो अब बड़े हो चुके हैं. शो में एक नया किरदार अभिमन्यु भी पेश किया गया है, जिसकी झलक हम लेटेस्ट प्रोमो में देख सकते हैं.

YRKKH के नए प्रोमो में हर्षद को अभिमन्यु, प्रणाली को अक्षरा और करिश्मा को आरोही के रूप में दिखाया गया है.

(मोहसिन खान उर्फ कार्तिक ने ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग की पूरी; अनुपमा एक्टर गौरव खन्ना ने को-स्टार्स रूपाली गांगुली-सुधांशु पांडे संग झगड़े की अफवाहों पर किया रिएक्ट)

प्रोमो में हम लव ट्रायंगल की झलक देख सकते हैं. इस प्रोमो से साफ है कि दोनों बहनों के बीच अपने कॉमन लव इंटरेस्ट-अभिमन्यु को लेकर काफी दिक्कतें आने वाली हैं. नई रिपोर्टों के अनुसार, कैरव अपनी आगे की पढाई के लिए भारत से बाहर है. पहले यह बताया जा रहा था कि नामिक पॉल शो में कैरव की भूमिका निभाएंगे.

(Source: Youtube)

Read More
Tags
Loading...

Recommended