मिलिंद सोमन ने 26 साल बाद धोती पहन उड़ाए सभी के होश, वाइफ बोलीं- 'हर वक्त इतना हॉट दिखना आखिर लीगल कैसे है?'

By  
on  

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने सुपर मॉडल ऑफ द ईयर टू के रैंप पर तब आग लगाई, जब वह धोती में वॉक करते नजर आए. दरअसल उन्होंने इस लुक के साथ अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो मेड इन इंडिया के अवतार को रीक्रिएट किया, जिसमे उन्हें सिंगर अलीशा चिनॉय के साथ देखा गया था.

मिलिंद सोमन ने इस प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'और 26 साल बाद...एक बार फिर।' इस वीडियो पर मिलिंद सोमन की वाइफ अंकिता ने भी कॉमेंट किया है। अंकिता ने पति मिलिंद की हॉटनेस की तारीफ करते हुए लिखा, 'हर वक्त इतना हॉट दिखना आखिर लीगल कैसे है?'

('अगर आप नॉर्थ ईस्ट से हैं तो आप भारतीय तभी बन सकते हैं जब आप देश के लिए मेडल जीतेंगे': मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर)

वीडियो में आप अन्य शो के जजों को मिलिंद के हॉटनेस को देख दीवाना होते हुए महसूस कर सकते हैं. साथ ही मलाइका अरोड़ा के एक्सप्रेशन सभी का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं.

मिलिंद सोमन एक एक्टर होने के साथ सेलिब्रिटी मॉडल हैं. वह 16 दिसंबर, शेफ और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वह फिलहाल में रियलिटी टेलीविजन शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2 में जज के रूप में दिखाई दे रहे हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended