कोर्ट रूम के सेट पर एक्टर्स को शराब पीते हुए दिखाने पर 'द कपिल शर्मा शो' के खिलाफ FIR दर्ज

By  
on  

'द कपिल शर्मा' शो के मेकर्स के लिए मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही है. दरअसल शो के एक एपिसोड के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी की जिला अदालत में FIR दर्ज की गई है. दरअसल सोनी टीवी के शो के एक एपिसोड के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी, जहां अभिनेताओं को कोर्ट रूम सीन करते हुए स्टेज पर शराब पीते हुए दिखाया गया था. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अभिनेताओं ने अदालत का अपमान किया है.
शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि शो के एक एपिसोड में कुछ अभिनेताओं को खुले में शराब पीते हुए दिखाया गया था. जो कि अदालत का अपमान है. वहीं बोतल पर भी लिखा रहता है कि 'शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है'. जिसके बाद शिवपुरी के वकील ने सीजेएम कोर्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई. इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी.

'शेरशाह' में कियारा आडवाणी के साथ किसिंग सीन पर कपिल शर्मा ने सिद्धार्थ मल्‍होत्रा से पूछा ये सवाल, मिला कुछ ऐसा जवाब


वहीं, वकील ने कहा, 'सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा शो बेहद टेढ़ा है. ये महिलाओं पर भद्दे कमेंट भी करते हैं. एक एपिसोड में, मंच पर एक अदालत स्थापित की गई थी और अभिनेताओं को सार्वजनिक रूप से शराब पीते देखा गया था. यह कोर्ट की अवमानना​​है. इसलिए कोर्ट में दोषियों के खिलाफ धारा 356/3 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. इस तरह की ढिलाई दिखाने पर रोक लगनी चाहिए.'
बता दें कि, यह मामला 19 जनवरी 2020 को प्रसारित एक एपिसोड का है. जिसके दोबारा 24 अप्रैल, 2021 को दिखाया गया था. वकील का दावा है कि सेट पर एक अभिनेता शराब के नशे में है. यह कोर्ट का अपमान है. 
वहीं बता दें कि, 'द कपिल शर्मा शो' को कपिल शर्मा होस्ट कर रहे हैं. शो में कपिल के अलावा भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी और अर्चना सिंह भी हैं. 

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended