गोविंदा से अनबन के बीच पति कृष्णा अभिषेक के समर्थन में उतरीं कश्मीरा शाह, पूछा- 'ये सुनीता कौन है ?'

By  
on  

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा की उनके और कृष्णा अभिषेक के बारे में हालिया टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी है. उनके पारिवारिक मतभेद (कृष्णा गोविंदा के भतीजे हैं) को फिर से तब बढ़ते हुए देखा गया जब कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया, जिसमें गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा को अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था.

कश्मीरा ने कहा है, "सच कहूं तो, मुझे इस झगडे़ में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है. ये लोग मेरे लिए पिछले पांच सालों से मायने नहीं रखते हैं. मुझे उनके बारे में कुछ नहीं कहना.  आपने देखा होगा कि मैंने लंबे समय से उनके बारे में कुछ नहीं कहा है वरना मेरे पास उनके लिए तीखा जवाब है."

()

वो आगे कहती हैं, "कृष्णा को लेकर फालतू बातें करते हैं. हो सकता है उस एपिसोड में कृष्णा की जरूरत न पड़ी हो. लेकिन कौन समझे ये बात. वैसा आपको मुझे पूछना है तो प्रियंका चोपड़ा का पूछो, कैटरीना का पूछो, ये सुनीता कौन है. मैने खुद अपना नाम कामया है. मेरी पहचान किसी की पत्नी के रूप में नहीं दी जाति. तो मैं ऐसे लोगों के बारे में बात ही नहीं करना चाहता हूं."

दूसरी तरफ कृष्ण ने गोविंदा और सुनीता के साथ झगड़े को खत्म करने की इच्छा व्यक्त की है, जिसका वीडियो सामने आया है. उन्होंने पापराज़ी से कहा, "मैं चाहता हूं ये भी समस्या गणपति जी हल करदे परिवार की क्यूकी हम सब एक दूसरे को प्यार करते हैं..भले आंतरिक मुद्दे होते हैं..वो भी हल करें बस यही प्रार्थना करता हूं."

(Source: Aaj Tak)

Read More
Tags
Loading...

Recommended