जल्द ऑफएयर होगा 'कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3', एक महीने पहले ही हुआ था शुरू, 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' करेगा रिप्‍लेस ?

By  
on  

टीवी की दुनिया से बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस स्टारर शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' ऑफएयर होने वाला है. जी हां ये खबर सच है. आपको जरूर ये सुनकर झटका लगा होगा कि मजह एक महीने पहले शुरू हुए इस शो को आखिर ऑफएयर क्यों किया जा रहा है. खबर तो यहां तक की है इस शो के रिप्लेस करने के लिए एक शो को फाइनल भी कर दिया गया. 
रिपोर्टेस के मुताबिक शो बंद होने के कारण कम टीआरपी है. दरअसल जब से सीरियल शुरू हुआ है तब से इसकी टीआरपी कुछ खास अच्‍छी नहीं रही. चैनल और मेकर्स इस सीरियल की टीआरपी से खुश नजर नहीं आ रहे हैं. इसी वजह से मेकर्स शो को खत्‍म करने की योजना बना रहे हैं. बता दें कि, 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' 12 जुलाई 2021 में शुरू हुआ था. शो को अभी एक महीना ही हुआ है. लेकिन शो अच्छा परफॉर्म नहीं कर रहा है. 

दिशा परमार और नकुल मेहता स्टारर 'बड़े अच्छे लगते है 2' पहला पोस्टर हुए रिलीज, यह एक्टर शो में निभाएगा प्रिया के भाई का रोल
वहीं खबरों में ये बात भी सामने आई है कि एक्‍टर नकुल मेहता और अदाकारा दिशा परमार का नया शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' इस सीरियल को रिप्‍लेस करने जा रहा है.  'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं. पूरी संभावना है कि ये सीरियल 'कुछ रंग प्‍यार के 2' की जगह लेगा. बड़े अच्छे लगते हैं का ये दूसरा सीजन है. इसके पहले सीजन को बेहद अच्छे रिस्पॉन्स मिला था. शो में राम कपूर और साक्षी तंवर लीड रोल में थे. 
(Source: Bollywood Hungama)

Read More
Tags
Loading...

Recommended