'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में लीड रोल निभाएंगी दिशा परमार, अपने 'प्यार का दर्द है' को-स्टार नकुल मेहता के साथ करेंगी रोमांस ?

By  
on  

टीवी के सबसे हिट शोज में से एक 'बड़े अच्छे लगते हैं' के दूसरे सीजन की खबरें काफी समय से आ रही हैं. शो के पहले सीज़न में साक्षी तंवर और राम कपूर ने लीड रोल निभाया था. दर्शकों ने साक्षी और राम की जोड़ी को सिर आंखों पर बिठाया था. वहीं सीजन 2 की खबरों के साथ शो के लीड पेयर की चर्चाएं तेज हो रही है. पिछले दिनों खबर आई थी कि 'ये है मोहब्बतें एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी शो में लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखेंगी. वहीं इसके बाद दिव्यांका ने खुद सामने से आकर शो का हिस्सा ना होने की बात कही थी. वहीं  अब लेटेस्ट खबर है कि शो की लीडिंग लेडी फाइनल हो गई है. और ये कोई और नहीं राहुल वैद्य की मिसेज दिशा परमार है. जी हां इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई दिशा 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नकुल मेहता के साथ रोमांस करती दिखेंगे. 

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, मेकर्स ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नकुल के अपोज़िट दिशा परमार को फाइनल कर लिया है. बता दें कि दिशा परमारऔर नकुल मेहताने पहले भी साथ काम किया है. दोनों स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा, प्यारा-प्यारा' में नजर आए थे. दिशा इस शो में पहाड़ी, सरल और सुलझी लड़की बनी थीं. वहीं नकुल शहरी लड़के थे. दोनों की शादी, प्यार और लाइफ में आगे बढ़ने का ट्रैक दिखाया गया था. इस शो से दोनों ने बतौर लीड शुरुआत की थी. शो में जहां दिशा का नाम पंखुड़ी था तो वहीं नकुल का आदित्य था. 

क्या दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की जगह देवोलीना भट्टाचार्य 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नकुल मेहता के अपोजिट आएंगी नजर ?

दिशा 2012 में आए चर्चित टीवी सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा’ में नज़र आने के बाद दिशा छोटे पर्दे से लगभग गायब हो गईं. हालांकि उस सीरियल की वजह उन्हें काफी पहचान मिली, लोग उन्हें पंखुड़ी के नाम से पहचानने लगे. सीरियल में दिशा और नकुल मेहता की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया, लेकिन उस सीरियल के बाद मानो दिशा के करियर में एक ब्रेक सा लग गया. पर अब सालों बाद नकुल और दिशा को जोड़ी एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखाई देगी.


वहीं बता दें कि, 'बड़े अच्छे लगते हैं' में राम कपूर और साक्षी तंवर की जोडी़ ने तहलका मचा दिया था. आज भी इस जोडी को लोग बेहद पसंद करते है.  यह शो 30 मई 2011 से 10 जुलाई 2014 तक चला था. 

(Sourec: Spotsboye)

Read More
Tags
Loading...

Recommended