यूजर्स ने अनु मलिक पर लगया इजराइल के नेशनल एंथम 'हातिकवाह' की धुन चुराने का आरोप, किया ट्रोल, जानिए क्या है पूरा मामला

By  
on  

म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिका पर एर बार फिर धुन चुराने का आरोप लगा है. इस बार आरोप किसी सिंगर ने नहीं बल्कि यूजर्स ने लगाया है. दरअसल ये पूरा मामाला रविवार को टोक्‍यो ओलिंपिक में इजरायली जिमनास्‍ट अर्टम दोल्‍गोप्‍याट के ओलिंपिक में गोल्‍ड जीतने से जुड़ा हुआ है. हुआ यूं कि जैसे ही अर्टम दोल्‍गोप्‍याट ने पोडियम पर उन्‍होंने गोल्‍ड मेडल पहना तब पीछे इजरायल का राष्‍ट्रगीत 'हातिकवाह' बजाया गया. लाइव देख रहे कुछ लोग चौंके क्‍योंकि धुन जानी-पहचानी थी. कुछ ही देर में वीडियो ट्विटर तक पहुंचा तो हल्‍ला मच गया. लोगों को 'हातिकवाह' की धुन से अनु मलिक याद आने लगे. 

यूजर्स को इजरायल का राष्‍ट्रगीत 'हातिकवाह' की धुन हूबहू  1996 की फिल्म दिलजले के गीत ‘मेरा मुल्क मेरा देश है' से मिलती जुलती लगी. वस फिर क्या था अनु मलिका सोशल मीडिया ट्रोल के निशाने पर आ गए और जमकर ट्रोल हुए. लोग उनपर धुन चुराने का आरोप लगाने लगे. कई लोग अनु मलिक को कॉपी करने के लिए उन पर निशाना साध रहे हैं. कुछ कह रहे हैं कि अनु मलिक को कॉपी करने के लिए दूसरे देश का नेशनल एंथम ही मिला. एक यूजर ने लिखा, 'दिलजले फिल्म का मेरा मुल्क मेरा देश कम गति पर था और क्योंकि अनु मलिक संगीत निर्देशक थे मुझे यकीन हो गया है कि इसे कॉपी कर बनाया गया है.'

म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक की मां बिल्किस मलिक का हुआ निधन
 

वहीं ये भी बता दें कि, इन दिनों अनु मलिक शो इंडियन आइडल 12 को जज कर रहे हैं. शो धीरे धीरे समाप्ती की ओर बढ़ रहा है. 15 अगस्त को शो का फिनाले होगा.
(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended