दिव्यांका त्रिपाठी द्वारा नकुल मेहता के अपोजिट 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' ना करने की क्या यह है असल वजह ?

By  
on  

राम कपूर और साक्षी तंवर के पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' का जादू आज भी दर्शकों के बीच देखने मिलता है. ऐसे में एकता कपूर द्वारा निर्मित शो में एक अलग तरह की लव स्टोरी देखने को मिली थी. हालांकि, दर्शकों के लिए यह कोई नई खबर नहीं है कि शो के मेकर्स उसके दूसरे सीजन को लेकर आने की तैयारी में हैं. जहां बालाजी टेलीविजन बतौर मेल लीड नकुल मेहता को लॉक करने की कगार पर हैं, वहीं दिव्यंका त्रिपाठी फीमेल लीड के रूप में एक सही चॉइस थी.

हालांकि दिव्यांग का ने साफ कर दिया है कि उन्होंने इस ऑफर को मना कर दिया है. एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्होंने बड़े अच्छे लगते हैं 2 को साइन नहीं किया क्योंकि वह किरदार से खुद को जोड़ नहीं पा रही थी. अब एक सूत्र ने PeepingMoon.com को दिव्यांग का द्वारा शो न करने की असली वजह बताई है. सूत्र ने कहा है, " दिव्यांका को शो के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन लुक टेस्ट के बाद मेकर्स को लगा कि वह नकुल की तुलना में बहुत बड़ी लग रही हैं और इसलिए उन्होंने एक्ट्रेस के पक्ष में फैसला नहीं लिया. साथ ही इशिता भल्ला का उनका पिछला किरदार उनमें इतना डूबा हुआ था कि वह उससे दूर नहीं जा पा रही थी. इसे ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने इस भूमिका को निभाने के लिए किसी और की तलाश करने का फैसला किया है."

(दिव्यांका त्रिपाठी ने लुक टेस्ट के बावजूद 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के लिए किया मना, कहा- 'मैं कैरेक्टर के साथ रिलेट नहीं कर पा रही थी')

दिव्यांका ने अपने बयान में कहा, "हां, मुझे बड़े अच्छे लगते हैं 2 ऑफर किया गया था और मैंने शो के लिए एक लुक टेस्ट भी दिया था. लेकिन मैंने शो के लिए हां नहीं कहा क्योंकि मैं किरदार से रिलेट नहीं कर पा रही थी. जब भी मैं कोई प्रॉजेक्ट लेती हूं तो उसमें पूरी श्रद्धा से लग जाती हूं. वह मेरे लिए कुछ ऐसा है जैसे उस रोल से मेरी शादी हो रही हो. अगर मुझे रोल मजेदार नहीं लग रहा है और मैं उससे कन्विंस नहीं हो पा रही हूं तो मैं वह रोल कभी नहीं करूंगी. मुझे उस कैरेक्टर जैसा कुछ फील ही नहीं हुआ। इसलिए मुझे 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' को ना कहना पड़ा."

दिव्यांका इससे पहले ये है मोहब्बतें में एकता के साथ काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस इस समय खतरों के खिलाड़ी 11 में अपने नए अवतार से सभी का दिल जीत रही हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended