आदित्य नारायण ने टीवी होस्टिंग छोड़ने की बताई वजह, कहा- 'करोड़ों को ठुकराने में बुरा लगता है'

By  
on  

'इंडियन आइडल 12' के होस्ट आदित्य नारायण ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनकी 2022 के बाद टीवी पर होस्टिंग छोड़ने की योजना है क्योंकि यह 'बड़े काम करने का समय' है. उन्होंने अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ अपने पहले बच्चे के 'शायद' होने की ओर भी इशारा किया है.

अब, हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में, आदित्य ने 18 साल की उम्र में सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा के होस्ट के रूप में टीवी पर अपनी शुरुआत के बारे में बात की. आदित्य ने खुलासा किया कि उन्हें हर एपिसोड 7,500 रुपये का पे चेक दिया गया था और कहा कि वह एक सफल टीवी पर्सनालिटी के बजाय एक संघर्षरत म्यूजिशियन के रूप में जाने जाना पसंद करेंगे क्योंकि सिंगिंग उनका पहला प्यार है.

(क्या सिंगर आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ कर रहे हैं पहले बच्चे की उम्मीद? कहा- 'जल्द ही पिता बनूंगा')

बातचीत के दौरान, आदित्य ने यह भी कहा कि उनके पास पर्याप्त संसाधन हैं और उन्हें म्यूजिक लेबल या उनके 'बकवास कॉन्ट्रैक्ट पर भरोसा करने की जरूरत नहीं है, जबकि अब वह एक टीवी पर्सनालिटी हैं, लोग भूल गए हैं कि वह एक सिंगर भी हैं. टीवी पर होस्टिंग छोड़ने की घोषणा करने के पीछे की असली वजह बताते हुए, आदित्य ने  एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को बताया, "मुझे लगा कि यह घोषणा करने का सही समय है क्योंकि मेरे पास पहले से ही 4 प्रोजेक्ट हैं. इसलिए मैं सिर्फ शो को बताना चाहता था, की मैं आने वाले दिनों में होस्टिंग के ऑफर्स को एक्सेप्ट नहीं पाऊंगा. मुझे इन ऑफर्स को अस्वीकार करने के लिए भी दुख होता है क्योंकि मुझे पहले की तुलना में मोटी रकम की पेशकश की जाती है."

(Source: BollywoodLife)

Read More
Tags
Loading...

Recommended