दिग्गज एक्ट्रेस रीना रॉय ने इंडियन आइडल 12 के सेट पर खोली अनु मलिक की पोल, कहा- 'भागकर शादी की थी'

By  
on  

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के आने वाले एपिसोड में 80 के दौर की खूबसूरत दिग्गज एक्ट्रेस रीना रॉय अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाली हैं. एपिसोड एक्ट्रेस के फिल्म के सुपरहिट गानों पर आधारित होने वाला है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने कंटेस्टेंट्स के साथ कुछ मस्ती के पल बिताएं हैं और साथ ही शो के जजों में से एक अनु मालिक के जीवन से जुड़े एक राज से भी पर्दा उठाया है.

रीना रॉय ने बॉलीवुड में अपने जवानी के दिनों से जुड़ी कुछ रोमांचक बाते करते हुए बताया कि अनु मलिक उस गली के चक्कर लगाते थे जहां वह रहती थी. अनु मलिक यह सुनकर दंग रह गए. इसके अलावा, वह यह भी कहती है कि अनु मलिक इलाके के सबसे सभ्य परिवार की लड़की के साथ भाग गए थे और उससे शादी कर ली थी. अनु मलिक के इस पक्ष के बारे में जानकर कंटेस्टेंट और होस्ट आदित्य नारायण सहित सेट पर हर कोई हैरान रह गए. 

('इंडियन आइडल 12' में पहुंची करिश्मा कपूर, कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस को एन्जॉय करने के साथ 'राजा हिन्दुस्तानी' के गाने 'आये हो मेरी जिंदगी में' गाने को किया रिक्रिएट)

रीना रॉय 80 के दशक के गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए गायकों के परफॉरमेंस को एन्जॉय करती नजर आएंगी. शो अब फिनाले के लिए तैयार है क्योंकि सिर्फ छह कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिसमे से के इस सीजन का विनर बनकर सामने आएगा.

(Source: Sony Tv)

Read More
Tags
Loading...

Recommended