क्या 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता ने छोड़ दिया 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ? जानिए क्या कहा शो के प्रोड्यूसर ने

By  
on  

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता इंटरनेट सेंसेशन हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से तहलका मचा देतीं है. मुनमुन अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते लाइमलाइट में रहतीं है. पर इस बार चर्चा की वजह कुछ और है. हाल में खबरें आई थी कि मुनमुन दत्ता 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ रही हैं. दरअसल शो में पिछले कुछ समय से मुनमुन नजर नहीं आ रही हैं. जिसके बाद ऐसी अफवाहों ने जोर पकड़ा कि उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. शो में दिखाया गया है कि वह कोलकाता के लिए रवाना हो गई हैं और जेठालाल इस बात को शो में बताते हैं. 

कोरोना वायरस महामारी के चलते  महाराष्ट्र में शूटिंग बैन होने की वजह से कलाकारों और क्रू को दमन में शिफ्ट किया गया है. मुनमुन दत्ता दमन में मिशन काला कौवा एपिसोड शूट का हिस्सा नहीं थीं. अब, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम मुंबई लौट आई है लेकिन रिपोर्ट्स आई थी कि मुनमुन दत्ता अभी तक सेट पर वापस नहीं आई है. जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि वह जल्द ही शो छोड़ने का फैसला भी कर सकती हैं.

TMKOC: 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता की पोस्ट पर यह कमेंट कर बुरे फंसे राज अनादकट, यूजर्स ने कहा- 'टप्पू बेटा मस्ती नहीं'

हालांकि, अब प्रोडक्शन हाउस ने कन्फर्म कर दिया है कि मुनमुन दत्ता शो नहीं छोड़ रही हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोडक्शन हाउस और नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड  के मालिक असित कुमार मोदी ने इसकी पुष्टि की है. असित कुमार मोदी ने ईटाइम्स को दिए बयान में कहा, 'मुनमुन दत्ता बतौर बबीता जी तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा बनी हुई हैं. उनके शो छोड़ने के बारे में कोई भी अफवाहें निराधार और गलत हैं.'
बता दें कि कुछ महीनों पहले अपमानजनक तरीके से जातिसूचक अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल करने के मामले में उनका नाम आया था. हालांकि एक्ट्रेस ने उसके बाद माफीनामा भी दे दिया था. 
(Source: E Times)

Read More
Tags
Loading...

Recommended