क्या सिंगर आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ कर रहे हैं पहले बच्चे की उम्मीद? कहा- 'जल्द ही पिता बनूंगा'

By  
on  

गायक और टेलीविजन होस्ट आदित्य नारायण ने संकेत दिया है कि वह अगले साल तक पिता बन सकते हैं. आपको बता दें कि आदित्य और श्वेता अग्रवाल ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. 

अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह होस्टिंग के काम को छोड़ने पर विचार कर रहे हैं, आदित्य नारायण ने कहा कि टेलीविजन इंडस्ट्री ने उन्हें जो कुछ भी दिया है, उसके लिए वह आभारी हैं, लेकिन वह नए चीजों की खोज करने के लिए उत्सुक हैं.

(आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ शेयर की शिकारा राइड की खूबसूरत तस्वीर, इस पल को बताया 'सुकून')

अपने इंटरव्यू में गायक ने कहा, "2022 में टीवी पर एक होस्ट के रूप में मेरा अंतिम वर्ष होगा. मैं उसके बाद होस्ट नहीं करूंगा. बड़े काम करने का समय आ गया है. मैं पुराने कमिटमेंट से बधा हुआ हूं, जिसे मैं आने वाले महीनों में पूरा कर लूंगा. इस इंडस्ट्री से मेरे अच्छे संबंध हैं और अगर मैं अभी काम छोड़ दूंगा तो यह जहाज को बीच में छोड़ने जैसा होगा. मैं अपने रास्ते की नींव रख रहा हूं."

उन्होंने आगे कहा कि "मैं टीनएजर था जब मैंने छोटे पर्दे पर होस्टिंग करना शुरू कर दिया था. अगले साल तक मैं ये काम छोड़ दूंगा. मैं शायद जल्द ही पिता बनूंगा. इस इंडस्ट्री ने मुझे नाम, पैसा और सफलता दी है. मुझे होस्टिंग से प्यार है, लेकिन अब मुझे कुछ और बड़ा करना होगा. मैं अभी गाना चाहता हूं, स्टेज पर डांस करना चाहता हूं, पूरी दुनिया में प्रदर्शन करना चाहता हूं, और मैं नहीं चाहता कि इसमें कोई बाधा हो."

गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को होस्ट करने के लिए जाना जाता है. आदित्य और श्वेता अग्रवाल, जो कई सालों से डेटिंग कर रहे थे, पिछले साल एक इंटिमेट सेरेमनी में हमेशा के लिए एक-दूसरे के बन गए. 

(Source: ETimes)

Read More
Tags
Loading...

Recommended