पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बाद सुपर डांसर 4 की शूटिंग पर नहीं पहुंची शिल्पा शेट्टी; करिश्मा कपूर बनीं गेस्ट जज

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, जो सुपर डांस 4 की जज हैं, वह कथित तौर पर आज रियलिटी शो की शूटिंग के लिए नहीं आई. यह खबर उनके बिजनेसमैन-पति राज कुंद्रा के मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा पोर्नोग्राफिक मामले में गिरफ्तारी की खबर के सामने आने के बाद आई है. ऐसे में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की जगह करिश्मा कपूर बतौर गेस्ट जज लेने वाली हैं.

सेट पर मौजूद एक सूत्र ने एक जाने माने वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा है, "हमें आज फिल्म सिटी में आने वाले एपिसोड की शूटिंग करनी थी और करिश्मा कपूर स्पेशल एपिसोड के लिए गेस्ट जज के रूप में आ रही हैं. शिल्पा आज आखिरी वक्त में शूटिंग के लिए सेट पर नहीं आई हैं. और हम बाकी तीनों के साथ शूटिंग जारी रख रहे हैं."

(राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले पर ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भारम्बे ने की बात, कहा- 'अच्छी वेब सीरीज और शॉर्ट स्टोरीज के बहाने महत्वाकांक्षी अभिनेत्रियों का होता था शोषण')

ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भारम्बे ने राज कुंद्रा मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की बात, कहा, "फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मालवणी पुलिस स्टेशन के अंदर प्रोनोग्राफी फिल्म्स के सिलसिले में एक केस रजिस्टर किया था, उसी केस के प्रोग्रेस के तहत आज की यह प्रेस कॉनफेरेन्स है. उस केस में ऐसा निष्पंद हुआ था कि जो नए कलाकार होते हैं, खासकर के महिला कलाकार होती हैं इनको लालच दिया जाता है, आपको हम एक अच्छी वेब सीरीज दे सकते हैं, या कोई शॉर्ट स्टोरीज में आपको अच्छा ब्रेक दे सकते हैं. ऐसे कर के उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया जाता था, या कुछ शॉर्ट्स लिए जाते थे. और इस शॉर्ट्स में थोड़ा बोल्ड सीन करना पड़ेगा, वो बोल्ड का ट्रांसलेशन धीरे-धीरे सेमीन्यूड और फिर फूल की तरफ पिक्चराइजेशन जाता था, जिसमे यह महिला कलाकारों ने ओपोज किया था और इन्ही में से कुछ क्राइम ब्रांच के पास आई थी, जिसकी वजह से यह गुनाह दाखिल हुआ था."

(Source: SpotBoye)

Read More
Tags
Loading...

Recommended