राहुल वैद्य और दिशा परमार की संगीत में अली गोनी, जैस्मिन भसीन, एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने अपने क्रेजी डांस मूव्स से मचाई धूम

By  
on  

कोविड-19 महामारी की वजह से ग्रैंड वेडिंग क्या होती है, यह हम जैसे भूल ही गए थे, लेकिन सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार की शादी में इसकी एक झलक हमें देखने मिली है. राहुल और दिशा, जिन्हें डिशहुल के नाम से जाना जाता है, वह 16 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधे. यह कहना गलत नहीं होगा कि डिशहुल वेडिंग एक स्टार-स्टडेड अफेयर था. शनिवार को, राहुल और उनके दोस्तों ने संगीत के मौके पर अपने डांस से डांस फ्लोर पर आग लगा दी है. तो चलिए आपको वीडियो के जरिये दिखाते हैं इसकी मस्ती भरी झलक.

राहुल के बिग बॉस 14 के को-कंटेस्टेंट्स और दोस्त अली गोनी, जैस्मीन भसीन, एजाज खान, पवित्रा पुनिया, राखी सावंत, अर्शी खान और विकास गुप्ता को संगीत में शिरकत करते हुए देखा गया. इनके अलावा इस मौके पर रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा और आकांक्षा पुरी की भी मौजूदगी दर्ज कराई गयी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nαȥ (@pavitra_clips)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nαȥ (@pavitra_clips)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nαȥ (@pavitra_clips)

(DisHul Sangeet: राखी सावंत ने दिशा परमार को गिफ्ट किया खूबसूरत नेकलेस, लिखा- 'मैं अपने दोस्त राहुल विद्या की शादी इस तरह सेलिब्रेट करती हूं')

जैस्मिन और पवित्रा एक साथ डांस करते नजर आए. एजाज और पवित्रा ने भी अपना क्रेजी लेकिन मजेदार साइड को दिखाया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SIDRKVABD IS LIFE (@rkvsid)

नीचे शेयर किये गए सभी वीडियो को देख आप समझ जायेंगे कि इस संगीत समारोह में वह सब कुछ था, जो एक शख्स लम्बे समय से देखना चाहता था.

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended