अली गोनी ने लिया ट्विटर से ब्रेक, कहा- 'मेरी बहन को गाली दे रहे हैं लोग, मेरी फैमिली को यहां पर मत लाओ'

By  
on  

बिग बॉस फेम अली गोनी जब से वह विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से बाहर आए हैं, तब से किसी न किसी न कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. शो के बाद से अली की फैन फॉलोइंग में काफी बढ़ोतरी हुई है. वहीं अली गोनी की बहन इल्हम भी काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में अली गोनी की बहन को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. कुछ यूजर्स अली की बहन को लेकर नेगेटिव और भद्दी बातें लिख रहे थे. जिसके बाद अली ने ट्विटर से ब्रेक लेने का फैसला लिया है. 

अली गोनी ने ट्वीट कर लिखा कि, 'मैं कुछ समय के लिए ट्विटर से ब्रेक ले रहा हूं. मेरे लोगों के लिए बहुत सारा प्यार. वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- मैंने देखा कि कुछ अकाउंट्स मेरी बहन को गाली दे रहे हैं. निगेटिव चीजें बोल रहे हैं. मैं चीजों को इग्नोर कर देता हूं. लेकिन ये ऐसा कुछ है जिसे में इग्नोर नहीं कर सकता. मेरी फैमिली को यहां पर मत लाओ. मैं बहुत गुस्से में हूं, मैं अपना अकाउंट भी डिलीट कर सकता हूं. 

Video: 'बिग बॉस 14' के स्पेशल मोमेंट्स के साथ अली गोनी ने जैस्मिन भसीन को दी जन्मदिन की बधाई
 

बता दें कि, अली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों लंबे समय से दोस्त हैं. बिग बॉस के घर में दोनों ने एंट्री ली थी. यहीं उन्हें अपने प्यार का एहसास हुआ.  दोनों ने एक-दूसरे से अपनी फीलिंग्स शेयर की. घर से निकलने के बाद भी दोनों साथ में हैं. अक्सर स्पॉट होते हैं. म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए. 
(Source: Twitter)

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended