अर्जुन बिजलानी और प्रिया बनर्जी बनेंगे सलमान खान के 'बिग बॉस 15' का हिस्सा, बीबी हाउस में करेंगे एंट्री ?

By  
on  

टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 15 के कंटेस्टेंट की चर्चाए तेज हो रही है. मेकर्स लगातार कई एक्टर्स से कॉन्टेक्ट कर रहे है. खबरे आ रहे है 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए केप टाउन से शूट करके हाल ही में मुंबई लौटे अर्जुन बिजलानी कलर्स टीवी के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में नज़र आने वाले है. वहीं अर्जुन के अलावा खबर है कि मेकर्स ने वेब सीरीज 'बेकाबू' की अभिनेत्री प्रिया बनर्जी से संपर्क किया है. वेब शोज में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर प्रिया बनर्जी बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करने के लिए चर्चा में हैं.
एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन बिजलानी से पूछा गया था कि क्या वह बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में भाग लेना चाहेंगे, तब अर्जुन बिजलानी ने कहा था,”मुझे नहीं पता कि मैं बिग बॉस का हिस्सा बनूंगा या नहीं. मैंने अब तक इस बारें में कुछ सोचा नहीं है. सच कहूं तो, मुझे कुछ अलग करना है. लेकिन कहते है ना ‘नेवर से नेवरर’ (कभी किसी चीज को ना नहीं करना चाहिए.) जब मुझे यह शो ऑफर किया जाएगा तब मैं इस बारें में सोचूंगा कि मुझे यह शो करना है या नहीं.

सलमान खान के बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं होंगी अंकिता लोखंडे, पोस्ट शेयर कर किया अफवाहों का खंडन


वहीं स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार बिग बॉस 15 के मेकर्स ने वेब सीरीज 'बेकाबू' की अभिनेत्री प्रिया बनर्जी से संपर्क किया है. वेब शोज में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर प्रिया बनर्जी बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करने के लिए चर्चा में हैं. अभिनेत्री के करीबी सूत्रों के अनुसार शो के मेकर्स लगातार उनके संपर्क में हैं. हालांकि प्रिया की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उनके फैंस निश्चित रूप से नए सीजन में अभिनेत्री को देखने के लिए उत्साहित हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended