सिद्धार्थ शुक्ला ने महामारी के बीच काम करने पर कहा, 'ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं'

By  
on  

पिछले साल बिग बॉस में अपनी शानदार जीत के बाद, सिद्धार्थ शुक्ला सफलता के स्वाद को अच्छी तरह से चखने के लिए तैयार थे. इसी बीच आई महामारी उनकी बड़ी प्लानिंग पर चाहकर भी विराम नहीं लगा पाई. हालांकि, एक्टर का कहना है कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्होंने इस समय के बीच किसी न किसी तरह से काम करना जारी रखा.

सिद्धार्थ ने कहा है, "मैं ब्लेस्ड महसूस करता हूं कि मैं महामारी के बावजूद काम कर रहा हूं. चाहे वह अलग-अलग शैलियों के म्यूजिक वीडियो में हो, या मेरी नई वेब सीरीज में, हर प्रोजेक्ट एक एक्टर के रूप में एक संपूर्ण अनुभव रहा है. मैं खुद को ब्लेस्ड मानता हूं कि मैं अपने फैंस का मनोरंजन करना जारी रख सकता हूं, जबकि वे घर के अंदर सुरक्षित रहते हैं, और कंटेंट देखने का आनंद लेते हैं."

(यह भी पढ़ें: 20 मोस्ट डिज़ायरेबल मेन ऑफ टीवी 2020 की लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला को मिला पहला स्थान; पार्थ समथान और अली गोनी ने दूसरे और तीसरे नंबर पर बनाई अपनी जगह)

इसके साथ ही, वह मानते हैं कि महामारी के बीच काम करना चुनौतीपूर्ण रहा है, खासकर क्योंकि यह बिग बॉस के घर में एक तरह की लॉकडाउन स्थिति से बाहर आने के ठीक बाद शुरू हुआ था.

टीवी शो 'दिल से दिल तक' के बाद एक्टर ने फिक्शन कमबैक हाल ही में रिलीज हुए उनके वेब डेब्यू सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के साथ की. इसे कोविड की दूसरी लहर के बीच जारी किया गया, जिसमे एक्टर को सोनिया राठी के साथ देखा गया.

(Source : HT )

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended