करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल के साथ चल रहे विवाद के बीच बेटे को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, कहा- 'हैप्पी बर्थडे मेरे लिटिन मैन कविश'

By  
on  

टीवी एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच के झगड़े ने टीवी इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी. कई दिनों तक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने के बाद एक्टर ने आज अपने बेटे कविश के बर्थडे पर उसे एक प्यारी तस्वीर शेयर कर विश किया है. इस महीने की शुरुआत में निशा ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके लिए पहले एक्टर को गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गयी थी.

एक्टर ने बेटे के लिए ली हुई गिफ्ट और केक की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे लिटिन मैन काविश. भगवान हमेशा तुमपर कृपा बनाए रखे और तुम्हारी रक्षा करे. मुझे याद है जब तुम मुझसे कह रहे थे कि तुम मुझे बहुत सारा (gazillions ) करते हो और मैं भी तुमसे कह रहा हूं कि मैं तुमसे बहुत सारा..बहुत सारा...बहुत सारा प्यार करता हूं. मैं हमेशा तुम्हारे दिल में रहूंगा, हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा. आप सबकी दुआओं के लिए शुक्रिया.'

(यह भी पढ़ें: करण मेहरा और निशा रावल के झगड़े में फंसी एक्टर की को- स्टार हिमांशी पराशर, सोशल मीडिया पर दोनों का चैट हो रहा वायरल)

 पिछले दिनों  एक लीडिंग डेली से बात करते हुए करण ने निशा के आरोपों का खंडन किया और कहा, 'ये सभी आरोप सामने आने के लिए बाध्य हैं और मुझे कई लोगों के साथ जोड़ा जाएगा. ये कहानियां निराधार हैं. मैंने उसे धोखा नहीं दिया है और मेरा किसी और के साथ कोई अफेयर नहीं है. करण के साथ अपने झगड़े पर निशा ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्होंने पति की इमेज (नैतिक) को बचाने के लिए इसे अब तक बाहर नहीं आने दिया."

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended