एकता शर्मा के परिवार के सदस्य ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'हम पर्ल वी पुरी का समर्थन करते हैं, उम्मीद है जल्द न्याय होगा'

By  
on  

पर्ल वी पुरी के खिलाफ आरोपों पर एकता शर्मा के बयान के बाद, उनके परिवार के सदस्यों में से एक आरती पुरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर मामले के बारे में एक नोट साझा किया है. उन्होंने लिखा कि कैसे एकता करीब एक दशक से बिगड़ी हुई शादी में थी और बहुत कुछ सह चुकी हैं. आरती ने चौंकाने वाले कुछ खुलासे किये हैं, साथ ही उन्होंने एकता और पर्ल का भी समर्थन किया है, जिन्हे नाबालिग से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

आरती लिखती हैं, "डियर ऑल, हम एकता शर्मा के एक्सटेंडेड फैमिली के रूप में आपको बताना चाहते हैं कि वह 10 साल से बेहद जहरीली शादी में हैं और दो साल से उसकी बेटी भी उसके पास नहीं है. हम एकता सहित पर्ल वी पुरी का समर्थन करते हैं, और आशा करते हैं कि जल्द ही न्याय होगा."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Puri (@aarti_puri)

(यह भी पढ़ें: पर्ल वी पुरी के मामले में पीड़ित बच्ची की मां ने स्टेटमेंट जारी कर रखी अपनी बात, कहा- ' मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी नहीं समझनी चाहिए')

आरती ने आगे लिखा है, "एकता शर्मा अपनी बेटी की कस्टडी के लिए लंबे समय से लड़ रही है और यहां उसका पति यह सारा गड़बड़ और आरोप-प्रत्यारोप का खेल बना रहा है और आखिरकार उसने एकता शर्मा की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने का एक कुटिल तरीका ढूंढ लिया है, ताकि एकता को बच्चे की कस्टडी ना मिले."

आरती ने आगे कहा, "वह (एकता) पूरी तरह से टूट चुकी है और खुले में आने के लिए अपनी जमीन ढूंढेगी. उसे आपके समर्थन की पूरी तरह से जरूरत है और वह खुद पर्ल वी पुरी का समर्थन करती है क्योंकि पर्ल निर्दोष है. वह यह भी समझती है कि पर्ल को अनावश्यक रूप से फंसाया गया है और उनका समर्थन करने के लिए तैयार है. यह उनके पति अनिल ढोंडे द्वारा लिखी गई अब तक की सबसे गिरी हुई स्क्रीनप्ले में से एक है.हमें निश्चित रूप से विश्वास है कि आखिरकार, सच्चाई की जीत होगी." 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended