राखी सावंत ने बाबा रामदेव से की कोरोना की तुलना, कहा- 'ये कभी आता है कभी जाता है', देखें फनी वीडियो

By  
on  

कुछ टाइम पहले रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में दिखीं राखी सावंत ने शो के दौरान लोगों को खूब एंटरटेन किया था. वहीं अब जब से राखी बीबी के घर से बाहर आई है, तब से वे लगातार फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है.  सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं. कभी वे मस्तानी बनके सड़को पर धूमती दिखतीं है तो कभी सब्जियां खरीदते हुए, वहीं अब राखी का अब एक और वीडियो सामने आया है, जिमसें वे कोरोना की तुलना बाबा रामदेव से कर रही हैं. 

राखी सावंत ने न सिर्फ कोविड-19 KR की तुलना रामदेव से की, बल्‍क‍ि खुद ही यह बताया भी वह ऐसा क्‍यों कह रही हैं. वायरल वीडियो में राखी अपनी गाड़ी के बाहर खड़ी होकर फोटोग्राफरों से बात कर रही हैं. इस दौरान वे कहती है कि, 'माय गॉड ये कोरोना है ना...कोरोना मतलब बिलकुल बाबा रामदेव की तरह है. कभी आता है..कभी छुप जाता है..कभी बाहर निकल जाता है.' राखी ने इस दौरान पोल्‍का डॉट स्‍लीवलेस टॉप पहन रखा था. राखी के इस वीडियो पर फैन्स की मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘इसकी बातें बहुत प्यारी होती हैं जो भी बोलो'. वहीं एक ने बोला है, ‘पहली बार कुछ सही बोला इसने'. वहीं बता दे कि योग गुरु रामदेव भी बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं. वह आयुर्वेदिक बनाक एलोपैथ की लड़ाई में आईएमएफ से भिड़ गए हैं. 

राखी सावंत को नहीं है आइटम गर्ल बनने का कोई पछतावा, कहा- 'हर लड़की हीरोइन नहीं बन सकती'

राखी सावंत टीवी पर आखिरी बार 'बिग बॉस 14' में नजर आई थीं.  इस दौरान वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं थी. वहीं आने वाले दिनों में राखी सावंत इंडियन आइडल 12 में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी. हाल ही में शो के सेट से मराठी लुक में उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.
(SOURCE: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended