Covid की वजह से एक्ट्रेस माही विज ने खोया अपना 25 साल का नौजवान भाई, बेड दिलाने के लिए जताया सोनू सूद का आभार

By  
on  

कोविड 19 ने कई घरो की खुशियां छीन ली है, ऐसे में आ रही नई खबर के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस माही विज ने 1 जून को अपने भाई को इस खतरनाक महामारी के कारण खो दिया है. एक्ट्रेस ने सोमवार (7 जून) को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए एक्टर सोनू सूद को उनके भाई के इलाज के दौरान उनकी सभी मदद के लिए धन्यवाद दिया है. सूद के ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए उन्होंने एक लंबा और दिल छू लेने वाला नोट लिखा है.

माही ने पोस्ट में सोनू सूद का जो ट्वीट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा था, ‘एक 25 साल का लड़का, जिसे हम बचाने की कोशिश कर रहे थे, वह आज कोविड से जंग हार गया। इतने दिनों से यह जानते हुए भी कि उसके बचने के चांस बहुत कम हैं, मैं फिर भी एक उम्मीद लिए रोजाना डॉक्टर से बात करता था।.कभी हिम्मत ही नहीं हुई कि उसके परिवार को सच बता पाऊं.’

(यह भी पढ़ें: माही विज ने गोद लिए गए बच्चों खुशी-राजवीर को लेकर ट्रोलर्स द्वारा किये गए सवालों पर तोड़ी चुप्पी, ओपन लेटर में कहा- 'तीनों से बराबर प्यार करते हैं')

सोनू ने रियेक्ट करते लिखा है, 'काश उसे बचा पाता .. आपकी तरह, मैं भी उसे हमेशा याद करूंगा ️'

एक और पोस्ट में, एक्ट्रेस ने अपने भाई के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है, “मैंने तुम्हें नहीं खोया है, मैंने तुम्हें भाई पाया है. तुम मेरी ताकत हो. मैं तुमसे प्यार करता हूँ बेबी भाई आज, अब हमेशा के लिए. जब ​​तक हम फिर से नहीं मिलते लव यू बच्चा। काश मैं कुछ दिनों के लिए उल्टा कर सकता और तुम्हें कसकर गले लगाता और तुम्हें कभी जाने नहीं देता. हम तुमसे प्यार करते थे लेकिन भगवान ने तुम्हें और अधिक प्यार किया, जीवन के लिए मेरा नायक ️"

(Source: Twitter/ Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended