गौतम गुलाटी ने की शहनाज़ गिल-सिद्धार्थ शुक्ला के कपल होने की पुष्टि, बताई एक्ट्रेस को अनफॉलो करने की हैरान करने वाली वजह

By  
on  

बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी को-कंटेस्टेंट रही सहनाज गिल को शो के दौरान और अब उसके बाहर भी उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री के लिए फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है. हालांकि, उन्होंने अपने इस रिश्ते को कभी प्यार का नाम नहीं दिया है और वो एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं. ऐसे में अब, बिग बॉस 8 के विनर रहे गौतम गुलाटी ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ और शहनाज सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि कपल हैं. गौतम जो बिग बॉस 13 में बतौर गेस्ट दिखाई दिए थे, उनकी शहनाज के साथ अच्छी बॉन्डिंग हो गयी थी. जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें एक साथ लिंक भी किया था.

शहनाज के बारे में बात करते हुए गौतम ने कहा है, "मुझे लगता है शहनाज काफी क्यूट, बबली और अच्छी लड़की है. वो मेरी बहन जैसी है. मैंने शहनाज के लिए कभी और कुछ नहीं सोचा. लोगों ने हमारा कनेक्शन बनाना शुरू कर दिया था. ये देख मुझे हंसी आती थी क्योंकि मैंने कभी शहनाज के लिए वैसा सोचा नहीं था."

(यह भी पढ़ें: क्या पिछले महीने जैस्मिन भसीन और अली गोनी की कोविड टेस्ट रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव ?)

शहनाज को अनफॉलो करने के पीछे की वजह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "अगर शहनाज सिद्धार्थ के साथ है तो लोगों को उनपर फोकस करना चाहिए, बजाय मुझे इस इक्वेशन में डालने के. भगवान उन दोनों को खुश रखे. जब लोग शहनाज को मेरे साथ जोड़ने लगे थे तो मैंने सोचा, यार वो लोग कपल हैं हम लोग कपल नहीं हैं. मैंने सोचा, जय राम जी की, निकल लेते हैं. ये ही वजह थी कि मैंने शहनाज को अनफॉलो किया. जिस तरह से शहनाज मुझे ट्रीट करती है मुझे क्यूट बहन जैसी वाइब्स मिलती है.'' 

वर्क फ्रंट पर गौतम को हाल ही में सलमान खान स्टारर 'राधे' में देखा गया था. फिल्म में गौतम द्वारा निभाए गए किरदार को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया.

Read More
Tags
Loading...

Recommended