क्या पिछले महीने जैस्मिन भसीन और अली गोनी की कोविड टेस्ट रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव ?

By  
on  

टीवी की दुनिया के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी, एक बार फिर से सुर्खियों में बनीं हुई है. दोनों जो अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं, उनके कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी शायद ही उन्होंने किसी के साथ साझा की थी. तो आपको बता दें कि पिछले महीने दोनों संक्रमित हुए थे. 

कपल के करीबी एक सूत्र ने एक जाने माने वेब पोर्टल को बताया है कि "जैस्मिन और अली ने एक दूसरे से कुछ दिनों के गैप के बाद पॉजिटिव टेस्ट किया था. उन्होंने खुद को क्वारंटाइन किया था और हफ्ते बाद उन्हें निगेटिव टेस्ट किया गया था. उन्होंने रिकवरी स्टेज के दौरान जितना हो सके सकारात्मक रहने की कोशिश की."

(यह भी पढ़ें: अली गोनी और जैस्मिन भसीन का दूसरा म्यूजिक वीडियो 'तू भी सताया जाएगा' हुआ रिलीज, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की है कहानी )

ज्यादातर लॉकडाउन में अली और जैस्मिन होमटाउन जम्मू में थे. बता दें कि 'ये है मोहब्बतें' एक्टर की मां, बहन और उनके 3 बच्चों को भी कोविड पॉजिटिव टेस्ट किया गया था. 

वर्क फ्रंट पर दोनों को एक साथ बिग बॉस 14 के बाद म्यूजिक वीडियो 'तू भी सताया जाएगा' और 'तेरा सूट' में साथ नजर आ चुके हैं. 

(Source: Times Of India)

Read More
Tags
Loading...

Recommended