मिस्टिरियस हस्बैंड रितेश को लेकर बोलीं राखी सावंत, कहा- 'अगर ये शादी नहीं चली तो वे दोबारा शादी नहीं करेंगी'

By  
on  

क्या राखी सावंत शादीशुदा है, पता नहीं. क्या राखी के पति रितेश पहले से शादीशुदा है, इस बारे में भी किसी को कोई जानकारी नहीं है. अब तक राखी के अदृश्य पति रितेश को किसी ने नहीं देखा है. राखी बस उनके बारे में बातें करती है और नए- नए खुलासे करती है है. जब से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी ने शादी की तस्वीरें  शेयर की वह लगातार सुर्ख़ियों में है. 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू में राखी ने कहा कि अगर रितेश के साथ उनकी शादी नहीं टिकी तो वह दोबारा शादी नहीं करेंगी. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि रितेश उनकी मां के के खर्च में उनकी बहुत मदद कर रहे है और उन्होंने मुंबई में एक फ्लैट खरीदने का भी वादा किया है. उन्हें आज तक किसी ने नहीं देखा. राखी ने बताया कि रितेश 37- 38 साल के है. उन्होंने कहा, 'मैंने अपने जीवन में कई फैसले जल्दबाजी में लिए हैं. अगर यह शादी नहीं टिकी तो मैं कभी शादी नहीं करूंगी. यह मुझे यह कहना होगा की रितेश ने मेरी मां और मुझपर बहुत खर्च किया है और मुंबई में घर दिलाने का वादा किया है. 
राखी सावंत ने बताया मां की सर्जरी के बाद फिल्ममेकर करण जौहर ने लिया था हाल-चाल, साथ ही कहा - 'पति रितेश से नहीं ली कोई मदद'

राखी ने बताया कि रितेश उनके साथ रहना चाहते है लेकिन मौजूदा स्थिति के कारण वह यहां नहीं आ सकते. राखी ने  कहा, 'लेकिन मेरे  पति ने मुझसे कहा कि वह मेरे साथ रहना चाहते है. हालांकि आज के समय यहां नहीं आ सकते. मैं इंतजार कर रही हूं. मैं जीसस क्राइस्ट में दृढ़ विश्वास रखने वाली इंसान हूं और मैंने उनके साथ नकली शादी नहीं की है. मैं उन्हें किसी और औरत के साथ शेयर नहीं कर सकती. सच यह है कि मेरे साथ शादी करने से पहले वह शादीशुदा थे. मैंने उनपर फैसला छोड़ दिया है. बॉल उनके कोर्ट में है. 
 

बता दें, राखी ने 'बिग बॉस 14' के घर में बताया था कि रितेश पहले से शादीशुदा है और उनका एक बच्चा भी है लेकिन उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं थी.

Read More
Tags
Loading...

Recommended