उत्तराखंड के सड़कों पर दम तोड़ती जिंदगियों को बचाने के लिए राघव जुयाल ने लगाई सभी से मदद करने की अपील

By  
on  

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से एक तरफ पूरा देश अपनी जिंदगी की लड़ाई लड़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ कुछ दिनों पहले उत्तराखंड में बादल फटने से भारी तबाही हुई है, जिसमे जानमाल की क्षति हुई है. ऐसे में जाने माने डांसर और एक्टर राघव जुयाल ने लोगों से उत्तराखंड की मदद करने के लिए गुहार लगाई है.

राघव ने अपील करते हुए कहा है, "अगर हम एक आदमी को बचा पा रहे हैं. तो एक को खो रहे हैं. हमें नहीं पता कि क्या करना है, और कहां जाना है."राज्य में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मद्देनजर राघव ने कहा है, "यहां की स्थिति बेहद खराब है. बहुत बुरा हाल है. हमारे पास ऑक्सीजन, अस्पताल के बेड्स और ICU जैसी हर चीज की कमी है. मुझे नहीं पता कि यह खबर में क्यों नहीं है, क्यों लोग इसके बारे में बात नहीं कर रहे हैं."

(यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के फटी जीन्स पहनने के बयान पर बॉलीबुड सेलेब्स ने किया रिएक्ट, कहा- 'कपड़ों से पहले बदलिए मानसिकता')

उन्होंने कहा, "यहां सब कुछ धवस्त हो चुका है, लोग बाहर सड़कों पे दम तोड़ रहे हैं. गुहार लगाते हुए राघव ने आगे कहा है, "मेरे पास कोई फंडिंग या कोई संगठन नहीं है जिसके माध्यम से मैं किसी की देखभाल कर सकता हूं. मैंने अपने संसाधनों को समाप्त कर दिया है, और अब मेरे पास कुछ बचा नहीं है. यही कारण है कि मैंने मदद करने की गुहार लगाई है."

वहीं, राघव बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों जैसे वरुण धवन, रेमो डिसूजा और विक्की कौशल की उत्तराखंड में चल रही कोविड -19 संकट के बीच, उत्तराखंड के लिए अपने एसओएस कॉल को बढ़ाने के लिए आभारी हैं.

(Source: HT)

Read More
Tags
Loading...

Recommended