अंकिता लोखंडे ने की बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी की प्लानिंग पर बात, कहा- 'मैं बहुत उत्साहित हूं'

By  
on  

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शेयर की गयी तस्वीरो और वीडियो के कारण सुर्खियों में रहती हैं. बता दें कि दोनों एक दूसरे को पिछले 3 साल से डेट कर रहे हैं, जिसकी एनिवर्सरी का जश्न उन्होंने पिछले महीने ही मनाया था.

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने मर्रिज प्लान पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने कहा है, "शादी एक ऐसी चीज है जो बहुत खूबसूरत है. हां, मैं अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जो जल्द ही होने वाली है. इसकी मैं उम्मीद कर रही हूं. और मुझे वह जयपुर-जोधपुर राजस्थानी शादियां बहुत पसंद हैं. लेकिन मुझे असल में पता नहीं है कि मैं क्या प्लान बनाऊंगी." प्यार की अपनी परिभाषा को आगे साझा करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "मेरे लिए, प्यार एक जरुरत है. मुझे हर जगह प्यार चाहिए, यह मेरे खाने जैसा है. मैं जहां भी जाती हूं या जो कुछ भी चुनती हूं, वहां प्यार की जरूरत होती है, इसलिए प्यार मेरी प्राथमिकता है."

(यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ मना रही हैं अपने रिलेशनशिप के 3 साल पूरे होने का जश्न, शेयर की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो)

 इंटरव्यू में आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने बॉयफ्रेंड के लिए गुलाब जामुन बनाने की कोशिश की थी, लेकिन वह किसी और चीज में तप्दील हो गया. अंकिता ने कहा, "लॉकडाउन के दौरान, मैंने विक्की के लिए गुलाब जामुन बनाने की कोशिश की. लेकिन वह जल गए और सब काले हो गए और विक्की ने वैसे ही उसे खाया."

विक्की के साथ डेटिंग शुरू करने से पहले, अंकिता दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक सीरियस रिलेशनशिप में थीं. कपल के रूप में 2016 तक छह साल तक दोनों साथ थे.

(Source: Bollywood Bubble)

Read More
Tags
Loading...

Recommended