हिना खान के लिए पिता के निधन के बाद मां से दूर रहना हुआ मुश्किल, Covid पॉजिटिव एक्ट्रेस ने खुद को बताया- 'बेबस'

By  
on  

टीवी की दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान इस समय अपने जीवन के सबसे मुश्किल समय से गुजर रही हैं. पिछले दिनों अपने पिता को खो चुकी एक्ट्रेस इस समय कोरोना वायरस से संकर्मित होने की वजह से अपनी मां से दूर हैं. ऐसे में अपने दर्द और मज़बूरी को बयां करते हुए एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

अपना दर्द बयां करते हुए वह अपने पोस्ट में लिखती हैं, "एक बेबस बेटी, जो कम से कम अपनी मां को दिलासा देने के लिए उनके पास भी नहीं जा सकती है, वो भी उस वक्त जब उन्हें उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है. प्रियजनों समय बड़ा कठिन है सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि सभी के लिए. लेकिन एक कहावत है कि सख्त वक्त हमेशा नहीं रहता लेकिन लोग रहते हैं. और मैं हूं, मैं थी और रहूंगी अपने पिता की बहादुर बेटी. अपनी प्रार्थनाएं भेजें. दुआ में याद रखें."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

(यह भी पढ़ें: हिना खान पर टूटा कोरोना वायरस का कहर, पोस्ट शेयर कर कहा- 'बेहद मुश्किल और चुनौतीपूर्ण समय')

बता दें कि एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी टीम द्वारा हैंडल किया जा रहा है. ऐसे में पिछले दिनों इससे ब्रेक लेने के बारे में जानकारी साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, "मेरे प्रिय पिता असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हमे छोड़कर जन्नत में चले गए. मैं उस हर एक शख्स का आभार जताती हूं जिन्होंने इस दुख की इस घड़ी में मुझे और मेरे परिवार को सांत्वना दी. इस दौरान मैं और मेरा परिवार इस क्षति के दुख में है, मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए मेरी टीम सोशल मीडिया अकाउंट संभालेगी. आपके सपोर्ट और प्यार के लिए धन्यवाद."

(Source: Instagram)
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended