जैस्मिन भसीन की मां को बड़ी मुश्किलों से हॉस्पिटल में मिला बेड, एक्ट्रेस ने सिस्टम पर सवाल उठाते हुए पूछा- 'हम इसके लिए किसे ब्लेम करें?'

By  
on  

देश इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है, ऐसे में बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स भी इसके प्रभाव से बचे नहीं हैं. बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट रहीं जैस्मिन भसीन, जो इस समय जम्मू में हैं, ने बुनियादी चिकित्सा सुविधाओं के लिए दरबदर भटक रहे पीड़ितों के प्रति अपना दुख व्यक्त किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि वह अपनी मां को लेकर ऐसी स्थिति से गुजरी हैं, जहां उनके लिए हॉस्पिटल में बेड ढूंढना किसी मुश्किल काम की तरह था.

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा है, "बहुत दुख की बात है. हर जगह सब मर रहे हैं. लोग सड़कों पर लेटे हैं, अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है. मेरी अपनी मां ऐसी ही मुसीबत को झेल चुकी हैं 2 दिन पहले. हमें अस्पताल में उनके लिए बेड नहीं मिल रहा था. मेरे पिता जिनकी उम्र भी ज्यादा है उन्हें हर अस्पताल के कई चक्कर लगाने पड़े."

(यह भी पढ़ें: अली गोनी और जैस्मिन भसीन का दूसरा म्यूजिक वीडियो 'तू भी सताया जाएगा' हुआ रिलीज, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की है कहानी )

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में आगे लिखा है, "लोग अपनों को खो रहे हैं, किसे हम इसके लिए ब्लेम करें? क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है?"

आपको बता दें कि एक्ट्रेस बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद से अपने को-कंटेस्टेंट रहे अली गोनी के साथ रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रही हैं.

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended