शुभांगी अत्रे COVID-19 पॉजिटिव होने से पहले कर रही थीं 'नच बलिए 10' के लिए पति संग प्रैक्टिस, बिग बॉस 15 के लिए भी आ चूका है कॉल

By  
on  

'भाबी जी घर पर हैं' फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी के रूप में अपने फैंस द्वारा खूब पसंद की जाती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस उन्हें रियलिटी शोज में देखने जा इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब, एक्ट्रेस ने एक जाने माने अखबार से रियलिटी शो में काम करने के बारे में बात की है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि नच बलिए के आगामी सीजन के लिए उन्हें और उनके पति पीयूष पोयरी से संपर्क किया गया है. पिछले सीजन के लिए भी उनसे संपर्क किया गया था. शुभांगी ने खुलासा किया कि कपल ने COVID-19 से संक्रमित होने से पहले डांस रियलिटी शो के लिए अभ्यास करना शुरू कर दिया था.

वह कहती हैं कि 'मैंने इसकी प्रैक्टिस करनी भी शुरू कर दी थी लेकिन, मुझे कोविड हो गया. अब  मुझे यकीन है कि यह शो इस साल नहीं होगा. मैं जहां क्लासिकल डांसर हूं. वहीं, अपने पति को मुझे काफी नचाना पड़ेगा."

(यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के चपेट में आए अभिजीत सावंत; 'भाबीजी घर पर हैं' फेम शुभांगी अत्रे ने कहा- 'मेरे बाद, मेरे पति में भी लक्षण दिख रहे हैं')

शुभांगी ने आगे कहा कि उन्हें बिग बॉस के लिए भी फोन आया था. वह कहती हैं, "असल में, मुझे 'बिग बॉस' के लिए भी फोन आया था. हालांकि यह एक अच्छा शो है, लेकिन मुझे इस पर यकीन नहीं है. मैं बहुत गैर-विवादास्पद हूं लेकिन शो का प्रारूप कभी-कभी अपमानजनक हो सकता है. मेरी बेटी 15 साल की है और मैं उसके लिए गलत उदाहरण सेट नहीं करना चाहती."

(Source: Times Of India)

Read More
Tags
Loading...

Recommended