एयरपोर्ट पर फैन द्वारा 'Kiss' किये जाने के दूसरे दिन अर्शी खान की Covid टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

By  
on  

रियलिटी शो बिग बॉस 14 में एक चैलेंजर के रूप में शामिल होने वाली एक्ट्रेस अर्शी खान ने पोस्ट शेयर कर अपने covid 19 से पॉजिटिव टेस्ट किये जाने की जानकारी दी है. एक्ट्रेस जो कल पंजाब से म्यूजिक वीडियो की शूटिंग पूरी कर मुंबई अपने लौटी हैं. वह, अब अपने घर में क्वारंटाइन हैं. अर्शी में अभी से हल्के लक्षण हैं और वह फिलहाल खुद का इलाज करवा रही हैं.

अर्शी ने कुछ मिनट पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी देते हुए लिखा है, "मुझे अभी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट मिली है एयरपोर्ट अथॉरिटी की तरफ से, जिसे उनके द्वारा 19 अप्रैल के दिन पहले किया गया था और मुझे इस तरह से कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. कल से मैं हल्के लक्षण महसूस कर पा रही हूं. जो कोई भी पिछले दिनों में मेरे कांटेक्ट में आया है, प्लीज सभी प्रोटोकोल फॉलो करें और सुरक्षित रहे. अल्लाह आप सभी को सलामत रखे." 

(यह भी पढ़ें: Watch: एयरपोर्ट पर अर्शी खान को अचानक 'किस' कर गया फैन, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट)

आपको बता दें कि कल जब एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर मुंबई लौटी, तब उस समय एक फैन जो उनके पास सेल्फी लेने के बहाने पंहुचा था, उसने उनके हाथ को किस कर लिया. उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसके बाद एक्ट्रेस का महामारी से ग्रस्त होना उस फैन के भी कहीं न कहीं चिंता का विषय बन गया होगा. 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended