'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे हुईं कोरोना से संक्रमित, खुद को किया होम क्वारंनटाइन

By  
on  

कोरोना की दूसरी लहर ने महाराष्ट्र को बुरी तरह से हिला दिया है. कोरोना की दूसरी लहर से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाला राज्यों में से महाराष्ट्र एक है. लगातार कई एक्टर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही है. वहीं अब पॉपुलर कॉमेडी ड्रामा शो 'भाबीजी घर पर हैं' की लीड ऐक्‍ट्रेस अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे कोरोना से संक्रमित हो गई है. शुभांगी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शुभांगी ने खुद को सेल्‍फ क्‍वॉरंटीन कर लिया है. जबकि शो के सेट पर उनके संपर्क में आए तमाम लोगों का कोरोना टेस्‍ट भी करवाया जा रहा है.
'भाबीजी घर पर है' फेम शुभांगी में कोरोना के माइल्‍ड सिम्‍पटम्‍स नजर आए थे, जिसके बाद उनका कोविड-19 टेस्‍ट करवाया गया. 'स्‍पॉटबॉय' की रिपोर्ट के मुताबिक, शुभांगी का टेस्‍ट रिजल्‍ट पॉजिटिव आया है. लक्षण सामने आने के बाद ही शुभांगी को आइसोलेट कर दिया गया था. वह अब अपने घर पर क्‍वॉरंटीन हैं और दवाइयां ले रही हैं. 

सुधांशु पांडे से लेकर नारायणी शास्त्री तक इन टीवी सेलेब्स की टेस्ट रिपोर्ट आई Covid पॉजिटिव; महामारी की वजह से रिधिमा पंडित की मां ने ली आखिरी सांस


बता दें कि, इससे पहले अनुपमा शो फेम सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली, वहीं शो के  के निर्माता, राजन शाही समेत नारायणी शास्त्री, 'ये है चाहते' फेम अबरार काज़ी भी कोरोना की चपेट में आ चुके है. 
(Source: Spotboye)

Read More
Tags
Loading...

Recommended