नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी कक्कड़ को गिफ्ट में दी क्रिकेट पिच, मिला ऐसा रिएक्शन

By  
on  

सिंगर नेहा कक्कड़, जिन्होंने हाल ही में सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी शादी के बाद अपनी पहली होली मनाई है, वह रियल लाइफ में अपने भाई-बहन से बहुत प्यार करती हैं. 'मिले हो तुम हमको' सिंगर ने बुधवार को एक इंस्टाग्राम रील साझा की, जहां उन्होंने प्रशंसकों को एक क्रिकेट पिच की झलक दी, जो उनके घर के बगीचे में है.

नेहा ने पोस्ट शेयर कर लिखा है, "क्रिकेट पिच घर पर!! वर्क इन प्रोग्रेस ... गिफ्ट कैस लागा ?? @tonykakkar - आपकी छोटी बहन." नेहा ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें कुछ आदमियों को काम करते हुए देखा जा सकता है, क्रिकेट पिच बिछाते हुए, जबकि वीडियो को घर की एक खिड़की के माध्यम से दूर से रिकॉर्ड किया गया है.

(यह भी पढ़ें: Indian Idol 12: ऋषि कपूर के निधन के बाद पहली बार किसी शो में नीतू कपूर ने ली एंट्री, न्यूलीवेड नेहा कक्कड़ को दिया शगुन)

इससे खुश टोनी ने नेहा की तारीफ करते हुए कहा, "भगवान की विशेष संतान". उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा है, "सबसे अच्छा गिफ्ट नेहु. मैं बहुत भाग्यशाली हूं. थैंक यू. तुम असल में भगवान की स्पेशल बच्ची हैं. लाखों के लिए प्रेरणा. आपकी उपलब्धियां मुझे और मेहनत करने के लिए प्रेरित करती हैं."

जिसपर रिएक्ट करते हुए नेहा के पति रोहनप्रीत ने लिखा, "वाह बाबू ये तो सिर्फ टोनी भाई के लिए ही नहीं बल्कि मेरे लिए भी सरप्राइज गिफ्ट हो गया है."

आपको बता दें कि सिंगर को खास कर के उनके गानों और सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में जज के तौर पर भी काफी पसंद किया जाता है.

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended