अली गोनी ने QnA सेशन में जैस्मिन भसीन के लिए अपने पसंदीदा निकनेम का किया खुलासा, फैंस ने पूछे रिश्ते से जुड़े कई सवाल

By  
on  

अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने बतौर बेस्टफ्रेंड अपने रिश्ते की शुरुआत की थी, हालांकि बिग बॉस 14 में उनके रिश्ते को नया नाम मिला और अब उन्हें लवर के रूप में देखा जाता है. इस खूबसूरत जोड़ी को प्यार से उनके फैंस द्वारा JasLy के नाम से बुलाया जाता है, जो सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय है. हाल ही में, अली ने ट्विटर पर Ask Aly नाम का सेशन होस्ट किया, जिसमे एक्टर ने फैंस द्वारा पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए हैं.

 एक यूजर ने अली से पूछा कि जैस्मिन के लिए उनका पसंदीदा निकनेम क्या है. जिसके जवाब में एक्टर ने लिखा 'लैला'. जबकि एक यूजर ने बिग बॉस से जैस्मिन के घर से बाहर होने वाला क्लिप शेयर किया और लिखा की "इसने सभी को आंसुओं में डुबो दिया. किस चीज ने आपको जैस्मिन के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए मजबूर किया? #JasLy" जिसपर अली कहते हैं, 'मैं नहीं जनता बस अंदर से अपने आप आ गया."

(यह भी पढ़ें: इस कारण जैस्मिन भसीन और अली गोनी के फैंस ने सोशल मीडिया पर निक्की तम्बोली को किया ट्रोल)

अफवाह थी कि बिग बॉस 14 में  एंटर करने से पहले अली और जैस्मिन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें शो पर एक दूसरे से प्यार हुआ. एक यूजर ने पूछा, 'सच बताना आपको जैस्मिन से प्यार BB से पहले ही हुआ था न लेकिन अपने कहीं बताया नहीं'. जिसपर अली कहते हैं, 'प्यार तो हमेशा से ही था. वो है ही इतनी प्यारी. बस पहले दोस्ती में था फिर दूसरा वाला हुआ.'

(Source: Twitter)

Read More
Tags
Loading...

Recommended