Indian Idol 12: ऋषि कपूर के निधन के बाद पहली बार किसी शो में नीतू कपूर ने ली एंट्री, न्यूलीवेड नेहा कक्कड़ को दिया शगुन

By  
on  

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के मंच पर हर वीकेंड फिल्म इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक गेस्ट आते हैं. इस वीकेंड शो के मंच पर लेजेंड्री एक्टर ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट दिया जाएगा. इस स्पेशल एपिसोड में एक्ट्रेस नीतू कपूर नजर आएंगी. ये पहला मौका है जब नीतू किसी शो में ऋषि कपूर के बिना एंट्री लेगी. वहीं शो के दौरान नीतू ने न्यूलीवेड नेहा कक्कड़ को शगुन भी दिया. जिसके बाद सिंगर काफी भावुक हो गई थी. इसमें सभी कंटेस्टेंट्स ऋषि कपूर के एवरग्रीन गानों पर परफॉर्मेंस देंगे.

ऋषि कपूर के नाम किए गए इस खास शो में दिवंगत एक्टर की पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर बतौर मेहमान शामिल होने वाली है. 22 मार्च को नीतू कपूर ने इस खास एपिसोड के लिए शूट किया. एक वेबसाइट के सूत्रों के मुताबिक नीतू कपूर ने इस दौरान कई सारी यादें सबके साथ साझा की. इतना ही नहीं अपने पति को याद करके वो काफी भावुक भी हो गई. वहीं शो के दौरान नीतू ने बताया कि क्यों ऋषि के निधन के बाद उन्होंने काम पर वापसी का फैसला लिया. नीतू ने कहा, ऋषि कपूर के निधन के बाद मैं टूट गई थी. अकेला महसूस कर रही थी, लेकिन फिर मैंने बहुत हिम्मत करके काम पर वापसी का मन बनाया क्योंकि मैं खुद को बिजी रखना चाहती थी और काम से बेहतर क्या हो सकता है. इसके बाद मैंने लाइफ को फिर से ट्रैक पर लाने का सोचा.

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर के संग काटा केट, दिग्गज एक्ट्रेस ने अपनी होने वाली बहू को लेकर लिखा कुछ खास

आप को बता दे एक्टर ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में आखिरी सांस ली थी. 

(Source: TOI/Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended